A
Hindi News पैसा फायदे की खबर एयरटेल के ग्राहकों को तोहफा, बिना कोई पैसा दिए फाइल करें GST रिटर्न

एयरटेल के ग्राहकों को तोहफा, बिना कोई पैसा दिए फाइल करें GST रिटर्न

एयरटेल की तरफ से गुरुवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर दी गई जानकारी के मुताबिक उसके टेलिकॉम ग्राहकों को इस सेवा के लिए किसी तरह की कीमत नहीं चुकानी पड़ेगी

एयरटेल के ग्राहकों को तोहफा, बिना कोई पैसा दिए फाइल करें GST रिटर्न- India TV Paisa एयरटेल के ग्राहकों को तोहफा, बिना कोई पैसा दिए फाइल करें GST रिटर्न

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए तोहफा लेकर आई है। कंपनी की बिजनेस इकाई एयरटेल बिजनेस ने एयरटेल जीएसटी एडवांटेज नाम से एक सेवा शुरू की है जिसके तहत एयरटेल के ग्राहक कारोबारी सही, सुरक्षित और आसान तरीके से GST रिटर्न दाखिल कर सकते हैं। कंपनी ने इसके लिए क्लियर टैक्स नाम की संस्था के साथ करार किया है जो कारोबारियों को रिटर्न भरने में मदद करेगी।

एयरटेल की तरफ से गुरुवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर दी गई जानकारी के मुताबिक उसके टेलिकॉम ग्राहकों को इस सेवा के लिए किसी तरह की कीमत नहीं चुकानी पड़ेगी, उनके लिए यह सेवा पूरी तरह से फ्री है। इसके लिए एयरटेल ग्राहकों को सिर्फ एयरटेल डॉट इन वेबसाइट पर रजिस्टर होना पड़ेगा।

एयरटेल के ग्राहक कारोबारियों के मन में अगर GST को लेकर कोई आशंका है तो इसके लिए कंपनी ने एक GST एडवांटेज हेल्पडेक्स भी स्थापित किया है जहां पर कारोबारी सुबह 8 बजे से लेकर शाम को 8 बजे तक काल करके GST को लेकर अपनी आशंका का हल जान सकते हैं। सभी एयरटेल ग्राहकों के यह सुविधा फ्री में मिलेगी। देशभर में एयरटेल के करीब 38 करोड़ से ज्यादा टेलिकॉम ग्राहक हैं।

Latest Business News