A
Hindi News पैसा फायदे की खबर 500 रुपये से सस्ते Airtel के प्लान, जहां मिलेगा हर दिन 2GB से ज्यादा डाटा

500 रुपये से सस्ते Airtel के प्लान, जहां मिलेगा हर दिन 2GB से ज्यादा डाटा

Airtel के ये प्लान 500 रुपये से कम कीमत के हैं साथ ही इन प्लान में आपको रोजाना 2 GB या उससे ज्यादा का डाटा भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही प्लान में मनोरंजन से जुड़े कई अन्य ऑफर भी हैं

<p>एयरटेल के 2 जीबी से...- India TV Paisa Image Source : PTI एयरटेल के 2 जीबी से ज्यादा डाटा ऑफर करने वाले सस्ते प्लान

नई दिल्ली। कोरोना संकट की वजह से आज कल लोग घर में ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। इसी वजह से उनके मोबाइल डाटा का खर्च भी बढ़ता जा रहा है। आज हम आपको Airtel के ऐसे प्रीपेड प्लान बता रहे हैं जो 500 रुपये से कम कीमत के हैं साथ ही इन प्लान में आपको रोजाना 2 GB या उससे ज्यादा का डाटा भी दिया जा रहा है। अगर आपकी मुख्य जरूरत डाटा की है तो आप इन प्लान पर नजर दौड़ा सकते हैं।

298 प्लान

2 जीबी प्रति दिन का डाटा ऑफर करने वाले प्लान में ये प्लान सबसे सस्ता है। प्लान 28 दिनों के लिए वैलिड रहता है, जिसमें ग्राहकों को हर दिन के हिसाब से 2 जीबी डाटा मिलता है। वहीं हर दिन 100 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉल्स के साथ साथ एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम के बेनेफिट्स, मुफ्त में हैलोट्यून्स, फास्टटैग पर 150 का कैशबैक, और फ्री ऑनलाइन कोर्स की सुविधा दी गई है।

349 प्लान

इस प्लान की वैलेडिटी भी 28 दिन की है जिसमें ग्राहकों को प्रति दिन 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। हर दिन 100 एसएमएस अनलिमिटेड कॉल्स के साथ ही अवधि के दौरान अमेजन प्राइम मेंबरशिप, एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, फास्टटैग पर 150 रुपये का कैशबैक, ऑनलाइन कोर्स जैसे फायदे शामिल हैं।

448 प्लान

इस प्लान की वैलेडिटी 28 दिन है, इसमें ग्राहकों को हर दिन का 3 जीबी डाटा मिल रहा है। हर दिन 100 एसएमएस अनलिमिटेड कॉल्स के साथ ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार का 1 साल का सब्सक्रिप्शन, एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, मुफ्त में हैलोट्यून्स, फास्टटैग पर 150 रुपये का कैशबैक, ऑनलाइन कोर्स जैसे फायदे शामिल हैं।

449 प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है, प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है। प्लान के साथ प्रति दिन 100 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉल्स, एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, फ्री हैलोट्यून्स फास्टटैग पर 150 रुपये का कैशबैक, ऑनलाइन कोर्स जैसे फायदे शामिल हैं।

Latest Business News