A
Hindi News पैसा फायदे की खबर एयरटेल ने लॉन्च किया नया धमाकेदार प्लान, मिलेगा 20GB डाटा और फ्री रोमिंग, डिवाइस प्रोटेक्शन भी साथ में

एयरटेल ने लॉन्च किया नया धमाकेदार प्लान, मिलेगा 20GB डाटा और फ्री रोमिंग, डिवाइस प्रोटेक्शन भी साथ में

एयरटेल के इस प्लान में ग्राहक को हर महीने 20 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कालिंग और फ्री नेशनल रोमिंग की सुविधा दी जाएगी

एयरटेल ने लॉन्च किया नया धमाकेदार प्लान, मिलेगा 20GB डाटा और फ्री रोमिंग, डिवाइस प्रोटेक्शन भी साथ में- India TV Paisa एयरटेल ने लॉन्च किया नया धमाकेदार प्लान, मिलेगा 20GB डाटा और फ्री रोमिंग, डिवाइस प्रोटेक्शन भी साथ में

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपन ग्राहकों के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक उसके इनफिनिटी पोस्टपेड ग्राहकों के लिए 499 रुपए मासिक पर यह प्लान लॉन्च किया गया है। कंपनी के 4जी ग्राहकों के साथ 3जी पोस्टपेड ग्राहक भी इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

इस प्लान में ग्राहक को हर महीने 20 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कालिंग और फ्री नेशनल रोमिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा ग्राहक को सिक्योर डिवाइस प्रोटेक्शन प्लान भी साध में दिया जाएगा। अगर पोन किसी वजह से टूटता है और खराब होता है तो इस प्लान के तहत उसे ठीक किया जाएगा। इसके अलावा ग्राहक को फ्री Wynk Music की सुविधा दी जाएगी जिसके जरिए ग्राहक 30 लाख से ज्यादा गाने सुन सकता है। एयरटेल टीवी का प्लान भी इस नए प्लान में मौजूद है।

प्रीपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल पहले ही 448 रुपए में प्लान लॉन्च कर चुकी है जिसके तहत प्रीपेड ग्राहकों को 70 दिन के लिए 70 जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री नेशनल रोमिंग की सुविदा दी जा रही है।

Latest Business News