A
Hindi News पैसा फायदे की खबर 4 अक्‍टूबर से एक बार फिर शुरू होने जा रही है अमेजन की सेल, स्‍मार्टफोन्‍स पर मिलने वाला है भारी डिस्‍काउंट

4 अक्‍टूबर से एक बार फिर शुरू होने जा रही है अमेजन की सेल, स्‍मार्टफोन्‍स पर मिलने वाला है भारी डिस्‍काउंट

अमेजन 4 अक्‍टूबर से एक बार फिर से सेल आयोजित कर रही है। इस सेल के दौरान करीब 10 करोड़ प्रोडक्‍ट सस्‍ती कीमत पर उपलब्‍ध होंगे।

4 अक्‍टूबर से एक बार फिर शुरू होने जा रही है अमेजन की सेल, स्‍मार्टफोन्‍स पर मिलने वाला है भारी डिस्‍काउंट- India TV Paisa 4 अक्‍टूबर से एक बार फिर शुरू होने जा रही है अमेजन की सेल, स्‍मार्टफोन्‍स पर मिलने वाला है भारी डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। नवरात्रि के मौके पर जबर्दस्‍त डिस्‍काउंट के साथ धूम मचाने वाली अमेजन ऑनलाइन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल फिर से वापस आने वाली है। देश की दूसरी सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन 4 अक्‍टूबर से एक बार फिर से सेल आयोजित कर रही है। अमेजन के अनुसार, 4 अक्‍टूबर से शुरू होने वाली सेल के दौरान करीब 10 करोड़ प्रोडक्‍ट सस्‍ती कीमत पर उपलब्‍ध होंगे। इस सेल में Samsung, Sony, HP, LG, Nokia और Apple जैसे ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर बड़े ऑफर्स दिए जाएंगे।

प्रमोशनल बैनर में iPhone का भी जिक्र किया गया है, ऐसे में iPhone के चाहने वालों के लिए इस सेल में कुछ नया मिल सकता है। इसके अलावा सेल के दौरान OnePlus , Dell, Honor और Vivo जैसे ब्रांड्स पर भी कुछ न कुछ ऑफर ग्राहकों के हिस्से आएगा।

दोबारा शुरू होने वाली अमेजन की इस सेल में सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड धारकों को खरीदारी के दौरान 10 फीसदी एक्‍सट्रा डिस्‍काउंट का फायदा होगा। साथ ही जो ग्राहक वेबसाइट पर अमेजन पे बैलेंस के जरिए शॉपिंग करेंगे उन्हें 15 फीसदी तक वैल्यू बैक भी मिलेगा कंपनी का कहना है कि सेल के दौरान ग्राहकों को 10 करोड़ से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स पर छूट का लाभ मिलेगा.

यह भी पढ़ें : जियोफोन खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, अब इस शर्त के साथ पहले लौटाकर आंशिक रिफंड पा सकेंगे ग्राहक

अमेजन के ग्रेट इंडिया सेल में कंपनी ग्राहकों को प्रोडक्ट्स पर नो कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी देगी। पिछले सेल में भी अमेजन ने ग्राहकों को सेल में बड़े ऑफर्स का फायदा पहुंचाया था। यानि इस बार भी ग्राहकों को दशहरा खत्म होने के बाद अब दिवाली ऑफर दिया जा सकता है।

Latest Business News