A
Hindi News पैसा फायदे की खबर 2020 की पहली ग्रेट इंडियन सेल शुरू होगी 19 से, 20 करोड़ से ज्‍यादा प्रोडक्‍ट्स मिलेंगे भारी डिस्‍काउंट पर

2020 की पहली ग्रेट इंडियन सेल शुरू होगी 19 से, 20 करोड़ से ज्‍यादा प्रोडक्‍ट्स मिलेंगे भारी डिस्‍काउंट पर

स्मार्टफोन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और ब्यूटी, होम एवं किचन, बड़े उपकरण, टीवी, दैनिक आवश्यकता की वस्तुओं और अन्य पर विक्रेताओं द्वारा आकर्षक ऑफर्स पेश किए जाएंगे।

 Amazon Great Indian Sale back from Jan 19-22- India TV Paisa  Amazon Great Indian Sale back from Jan 19-22

नई दिल्‍ली। अमेजन इंडिया ने शुक्रवार को साल 2020 की पहली ग्रेट इंडियन सेल की घोषणा की है। यह सेल 19 जनवरी से शुरू होगी और 22 जनवरी तक चलेगी। अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 12 घंटे पहले यानि 18 जनवरी को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि ग्रेट इंडियन सेल के दौरान उपभोक्‍ता एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई के साथ अतिरिक्‍त 10 प्रतिशत इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट भी हासिल कर सकते हैं।

कंपनी ने आगे कहा कि स्‍मार्टफोन, उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, फैशन और ब्‍यूटी, होम एवं किचन, बड़े उपकरण, टीवी, दैनिक आवश्‍यकता की वस्‍तुओं और अन्‍य पर विक्रेताओं द्वारा आकर्षक ऑफर्स पेश किए जाएंगे। उपभोक्‍ता अमेजन डॉट इन पर सैकड़ों श्रेणियों में 20 करोड़ से अधिक उत्‍पादों को भारी डिस्‍काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

कंपनी के मुताबिक, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (28 सितंबर-4 अक्‍टूबर) के दौरान भारत में सभी ऑनलाइन मार्केटप्‍लेस की तुलना में अमेजन ने उच्‍चतम उपभोक्‍ता लेनदेन 51 प्रतिशत दर्ज किया था। ऑर्डर की हिस्‍सेदरी 42 प्रतिशत और मूल्‍य की हिस्‍सेदारी 45 प्रतिशत थी।  

अमेजन डॉट इन ने कहा कि उसने 99.4 प्रतिशत पिनकोड से ऑर्डर हासलि किए, जबकि 65,000 से अधिक विक्रेताओं ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के पहले संस्‍करण के केवल पांच दिनों में ऑर्डर हासिल किए थे। लगभग 15,000 से अधिक विक्रेताओं की बिक्री में दोगुना वृद्धि हुई।

Latest Business News