A
Hindi News पैसा फायदे की खबर अमेजन पर मिल रही है मोटोरोला स्‍मार्टफोन पर 4000 की छूट, ऑफर बस आज तक

अमेजन पर मिल रही है मोटोरोला स्‍मार्टफोन पर 4000 की छूट, ऑफर बस आज तक

देश की प्रमुख ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस समय मोटो स्‍मार्टफोन पर सबसे बड़ा ऑफर मिल रहा है। इसके तहत कंपनी 4000 रुपए तक का डिस्‍काउंट दे रही है।

<p>Motorola</p>- India TV Paisa Motorola

नई दिल्‍ली। मोटोरोला के स्‍मार्टफोन पर एंड्रॉयड के सभी अपडेट सबसे पहले मिलते हैं, अपनी इन्‍हीं खासियतों के चलते लोगों के बीच मोटोरोला के स्‍मार्टफोन सबसे ज्‍यादा लोकप्रिय हैं। अगर आप भी मोटोरोला के इन स्‍मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आज यानि कि 15 अप्रैल को सबसे खास मौका है। देश की प्रमुख ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस समय मोटो स्‍मार्टफोन पर सबसे बड़ा ऑफर मिल रहा है। इसके तहत कंपनी 4000 रुपए तक का डिस्‍काउंट दे रही है। लेकिन यहां सबसे जरूरी बात यह है कि इस ऑफर के लिए आपके पास आज तक का ही समय है। यहां पर कंपनी की ओर से एक्‍सचेंज ऑफर का भी फायदा दिया जा रहा है।

ऑफर की बात करें तो यहां अमेजन एक्‍सक्‍लूसिव मोटो जी 5एस पर सबसे बड़ा ऑफर मिल रहा है। कंपनी का यह फोन अभी तक 16999 रुपए में उपलब्‍ध था। जिसकी कीमत इस ऑफर के तहत घटकर 12999 रुपए रह गई है। इसके साथ कंपनी इस पर 1000 रुपए का एक्‍सचेंज डिस्‍काउट भी ऑफर कर रही है। यानि कि आप इस फोन को आज 4000 रुपए कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं। इस फोन की खूबियों की बात करें तो यहां फोन में 13-13 मेगापिक्‍सल के डुअल रियर कैमरे मिल रहे हैं। वहीं इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्‍सल का है।     फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी मैमोरी मिल रही है।

यहां दूसरा बड़ा ऑफर है मोटोरोला के दूसरे सबसे लोकप्रिय फोन माटो ई4 प्‍लस पर। इस फोन की एमआरपी 10999 रुपए है। वहीं ऑफर के तहत यह फोन मात्र 8999 रुपए में मिल रहा है। यानि कि आप इस फोन पर 2000 रुपए की छूट का लाभ प्राप्‍त कर सकते हैं। इस फोन की खासियतों पर गौर करें तो इसमें 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया गया है। जो कि एलईडी फ्लैश से लैस है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्‍सल का है। फोन में 5.5 इंच की स्‍क्रीन दी गई है, जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1280 x 720 पिक्‍सल का है।

इसके अलावा मोटो के दूसरे स्‍मार्टफोन पर भी भारी छूट मिल रही है। बात करें मोटो जी5 की तो इसके 3जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 11999 रुपए है। वहीं इस ऑफर के तहत आप इस फोन को 8240 रुपए में खरीद सकते हैं।

Latest Business News