A
Hindi News पैसा फायदे की खबर 9 अगस्‍त से शुरू हो रही है अमेजन पर द ग्रेट इंडियन सेल, इन स्‍मार्टफोन्‍स पर मिलेगा 40% तक का डिस्‍काउंट

9 अगस्‍त से शुरू हो रही है अमेजन पर द ग्रेट इंडियन सेल, इन स्‍मार्टफोन्‍स पर मिलेगा 40% तक का डिस्‍काउंट

अमेजन पर मोबाइल और एक्सेसरी के लिए खासतौर पर बनाए गए पेज पर जानकारी दी गई है कि इस कैटेगरी में कंपनी 40 प्रतिशत तक छूट देगी।

9 अगस्‍त से शुरू हो रही है अमेजन पर द ग्रेट इंडियन सेल, इन स्‍मार्टफोन्‍स पर मिलेगा 40% तक का डिस्‍काउंट- India TV Paisa 9 अगस्‍त से शुरू हो रही है अमेजन पर द ग्रेट इंडियन सेल, इन स्‍मार्टफोन्‍स पर मिलेगा 40% तक का डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। देश में त्‍योहारी सीजन की शुरुआत के साथ ही सेल और डिस्‍काउंट सीजन भी शुरू होने जा रहा है। इसी बीच अमेजन द ग्रेट इंडियन सेल भी शुरू होने जा रही है। अमेजन इंडिया पर यह सेल 9 अगस्‍त की रात 12 बजे से शुरू होगी। इस सेल में स्मार्टफोन, कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, होम एंड किचन, लार्ज अप्लायंसेज, स्पोर्ट्स एंड फिटनेस प्रोडक्‍ट से जुड़े कई मशहूर ब्रांड शामिल होंगे। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किन चीजों पर कितनी छूट मिलने जा रही है। आपको बता दें कि डिस्‍काउंट के साथ ही यहां ग्राहकों को सही समय पर डिलिवरी और ईजी रिटर्न जैसे लाभ भी मिलेंगे। कंपनी का कहना है कि तीन दिन की इस सेल में अब तक के सबसे बड़े डिस्‍काउंट पेश किए जाएंगे।

अमेजन की दि ग्रेट इंडियन सेल का इंतजार हमेशा से ही ग्राहकों को रहता है। हर बार की तरह इस बार भी एप्पल, वनप्लस, सैमसंग माइक्रोमैक्स, एचपी, मैकेफी के प्रोडक्‍ट भारी डिस्‍काउंट के साथ उपलब्‍ध होंगे। इसके साथ ही कई नए प्रोडक्‍ट को इस दौरान लॉन्‍च भी किया जाएगा। कई प्रोडक्‍ट अमेजन की प्राइम सर्विस यूजर के लिए ही होंगे। यहां पर कंपनी अपने वॉलेट अमेज़न पे बैलेंस में टॉपअप कराने पर 15 प्रतिशत तक कैशबैक मिलेगा। अधिकतम कैशबैक 300 रुपए तक होगा।

यहां ‘अमेजन पे बैलेंस ओनली डील्स’ भी दे रही है जिसके तहत 10-15 प्रतिशत तक इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। सेल में SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदारी करने पर अमेजन ऐप पर 15 प्रतिशत जबकि वेबसाइट पर 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।

यह भी पढ़ें:त्‍योहारों से पहले BSNL ने लॉन्‍च किया नया प्‍लान, मात्र 74 रुपए में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

अमेजन पर मोबाइल और एक्सेसरी के लिए खासतौर पर बनाए गए पेज पर जानकारी दी गई है कि इस कैटेगरी में कंपनी 40 प्रतिशत तक छूट देगी। अमेजन इंडिया पर वनप्लस, फिलिप्स, लेनोवो, बोस, हॉनर, ऐम्ब्रेन, सोनी, ऐप्पल आईफोन, मोटोरोला, सैमसंग और Mi जैसे बड़े ब्रांड के प्रोडक्ट को कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। इन कंपनियों के मोबाइल पर 35 फीसदी तक, हेडफोन पर 40 फीसदी तक, पावर बैंक पर 40 फीसदी तक और ब्लूटूथ हेडसेट पर भी 40 फीसदी तक की छूट मिलेगी।

मोबाइल और एक्सेसरी की बात करें तो सैमसंग पर 2,000 रुपए तक, हॉनर पर 1,000 रुपए तक, वनप्लस पर 2,000 रुपए तक और लेनोवो पर 5,000 रुपए तक की छूट मिलेगी। iPhone पर 35 फीसदी, मोटोरोला पर 2,000 रुपए तक, कूलपैड स्मार्टफोन पर 15 प्रतिशत तक छूट और इनफोकस पर 7 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

वहीं इंटेक्स जैसे पावर बैंक पर 60 प्रतिशत तक छूट, शाओमी के पावर बैंक पर 30 प्रतिशत तक, ऐम्ब्रेन पर 60 प्रतिशत तक और लेनोवो पर 60 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। वहीं डेल, फिलिप्स, पीटीपी-लिंक, सैमसंग, फिटबिट, जेबीएल, सोनी, सीगेट, किंडल, टीसीएल, बीपीएल और पीएस4 जैसे इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड के प्रोडक्ट पर 50 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी। लैपटॉप पर 20 प्रतिशत तक, टीवी पर 45 प्रतिशत तक, स्पीकर पर 50 प्रतिशत तक जबकि राउटर पर 50 प्रतिशत तक, स्टोरेज डिवाइस पर 50 प्रतिशत तक और वीयरेबल पर 40 प्रतिशत तक छूट मिलेगी।

यह भी पढ़ें:इनकम टैक्‍स रिटर्न फाइल करना हो जाएगा आसान, इस्‍तेमाल करें इनकम टैक्‍स विभाग का आयकर सेतु ऐप

अन्‍य ऑफर की बात करें तो यहां पर ग्राहक गैस हू पजल में हिस्‍सा ले सकते हैं। इसके अलावा एप पर खरीदारी करने पर goomo.com की ओर से बाली ट्रिप जीतने का मौका मिल रहा है। यहां पर गिफ्ट कार्ड भी हैं, जिन पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल रहा है। बुकमायशो, क्लियरट्रिप, पैंटालून्स जैसे गिफ्ट कार्ड पर 20 प्रतिशत तक की छूट होगी।

Latest Business News