A
Hindi News पैसा फायदे की खबर Amazon पर 17 अक्‍टूबर से होगी Great Indian Festival Sale की शुरुआत, 6.5 लाख विक्रेता लेंगे भाग

Amazon पर 17 अक्‍टूबर से होगी Great Indian Festival Sale की शुरुआत, 6.5 लाख विक्रेता लेंगे भाग

अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि इस साल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल हमारे विक्रेताओं और भागीदारों को पूरे देश में करोड़ों उपभोक्ताओं तक पहुंचने का अवसर प्रदान करेगी।

Amazon to host 'Great Indian Festival' from Oct 17 onwards- India TV Paisa Image Source : AMAZON Amazon to host 'Great Indian Festival' from Oct 17 onwards

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स दिग्‍गज अमेजन ने मंगलवार को कहा कि उसकी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 17 अक्‍टूबर से शुरू होगी। पिछले साल की तरह अमेजन डॉट इन ने इस साल सेल की अंतिम तारीख की घोषणा नहीं की है। कंपनी का कहना है कि यह एक महीने तक चलने वाला जश्‍न है, जो दशहरा से लेकर दिवाली तक चलेगा। अमेजन ने बताया कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में देशभर के 6.5 लाख विक्रेता भाग लेंगे। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल 16 अक्‍टूबर से 21 अक्‍टूबर के बीच होगी।

अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बताया कि इस साल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल हमारे विक्रेताओं और भागीदारों को पूरे देश में करोड़ों उपभोक्‍ताओं तक पहुंचने का अवसर प्रदान करेगी। हमारे विक्रेता रोमांचित हैं और उन्‍हें अपने कारोबार में वृद्धि की पूरी उम्‍मीद है। उपभोक्‍ताओं के लिए हमारा लक्ष्‍य फेस्टिव सीजन के लिए उनकी हर जरूरत को पूरा करना और उनतक सुरक्षित डिलीवरी प्रदान करना है।  

देशभर के उपभोक्‍ता विभि‍न्‍न कार्यक्रमों जैसे लोकल शॉप, अमेजन लॉन्‍चपैड, अमेजन सहेली और अमेजन कारीगर के तहत उत्‍पादों की खरीद कर सकते हैं। सैमसंग, वनप्‍लस, एप्‍पल, बोट, डाबर, मैक्‍स फैशन, लक्‍मे, पीटर इंग्‍लैंड और बायोटिक जैसे टॉप ब्रांड्स इस सेल के दौरान 900 से अधिक नए प्रोडक्‍ट लॉन्‍च करेंगे। इस सेल के दौरान बिजनेस खरीदार अमेजन बिजनेस के साथ खरीदारी कर बड़ा डिस्‍काउंट हासिल कर सकते हैं।

अमेजन पर कितनी मिलेगी छूट

  1. होम एंड किचन आइटम पर 60 फीसदी डिस्काउंट
  2. क्लोथिंग और एक्सेसरीज पर 70 फीसदी डिस्काउंट
  3. फूड और गोरमेट पर 50 फीसदी डिस्काउंट
  4. इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज पर 70 फीसदी डिस्काउंट

अमेजन पर अन्य ऑफर्स

  1. बजाज फिनसर्व क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर नो कोस्ट ईएमआई 
  2. क्लोथिंग पर नो कॉस्ट ईएमआई और 30 दिन पर रिटर्न
  3. एक्सेसरीज पर नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर, टोटल डैमेज प्रोटेक्शन
  4. टीवी और अप्लाइंसेस पर नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर, एक्सटेंडेड वारंटी

फ्लिपकार्ट पर कितना मिलेगी डिस्काउंट

  1. टीवी और अप्लाइंसेस पर 80 फीसदी डिस्काउंट
  2. इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज पर 80 फीसदी डिस्काउंट
  3. फैशन क्लोथिंग पर 60-80 फीसदी डिस्काउंट 
  4. फर्नीचर पर 50-80 फीसदी डिस्काउंट 

फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान रोज सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे और रात 12 बजे Crazy Deals का भी आयोजन किया जाएगा। इसमें टॉप ब्रैंड्स, मोबाइल और टीवी पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा। 

इन क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर मिलेगा एक्स्ट्रा डिस्काउंट

  1. एसबीआई कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट
  2. पेटीएम से शॉपिंग करने पर भी एश्योर्ड कैशबैक

Latest Business News