A
Hindi News पैसा फायदे की खबर Amazon पर 21 से 24 सितंबर तक चलेगी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, Flipkart की बिग बिलियन डेज को देगी टक्‍कर

Amazon पर 21 से 24 सितंबर तक चलेगी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, Flipkart की बिग बिलियन डेज को देगी टक्‍कर

फ्लिपकार्ट 20-24 सितंबर तक बिग बिलियन डेज आयोजित करने जा रही है। इसे टक्‍कर देने के लिए Amazon भी 21-24 सितंबर तक ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू कर रही है।

Amazon पर 21 से 24 सितंबर तक चलेगी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, Flipkart की बिग बिलियन डेज को देगी टक्‍कर- India TV Paisa Amazon पर 21 से 24 सितंबर तक चलेगी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, Flipkart की बिग बिलियन डेज को देगी टक्‍कर

नई दिल्‍ली। फ्लिपकार्ट 20 से 24 सितंबर तक बिग बिलियन डेज आयोजित करने जा रही है। इसे टक्‍कर देने के लिए Amazon भी 21 से 24 सितंबर तक ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू कर रही है। Amazon के प्राइम मेंबर्स के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 20 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। Amazon India के वाइस प्रेसिडेंट (कैटेगरी मैनेजमेंट) मनीष तिवारी ने कहा कि जैसे-जैसे हमारे ग्राहक त्‍योहारी सीजन की तैयारी कर रहे हैं, हम भी उनके लिए भारत के सबसे बड़े ब्रांड्स की ब्‍लॉकब्‍लस्‍टर डील लेकर आएंगे।

यह भी पढ़ें : iPhone 7 खरीदने पर 7000 रुपए का कैशबैक, ICICI बैंक के ग्राहकों के लिए ऑफर

Amazon की द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के तहत स्‍मार्टफोन्‍स, टैबलेट्स, लैपटॉप, पीसी, एयर कंडिशनर, वाशिंग मशन, रेफ्रिजरेटर्स, पुरुष और महिलाओं के परिधान, ब्‍यूटी और मेक-अप के सामान, पर्सनल केयर, किताबें, बेबी प्रोडक्‍ट्स, जूते आदि जैसे प्रोडक्‍ट्स ऑफर किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : एमजी रामचंद्रन की जन्म शताब्दी पर जारी होगा 100 रुपए का नया सिक्‍का, आएगा 5 रुपए का नया सिक्‍का भी

Amazon ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए बजाज फिनसर्व के अलावा 11 बैंकों से समझौता किया है। इस समझौते के तहत Amazon अपने ग्राहकों को EMI के विभिन्‍न विकल्‍प दिए जाएंगे। फ्लिपकार्ट ने भी बिग बिलियन सेल के लिए कई बड़े ब्रांड्स के साथ बातचीत शुरू कर दी है ताकि ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा डिस्काउंट मुहैया कराया जा सके। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फ्लिपकार्ट ने इस बार 5 दिन की सेल से 150 करोड़ डॉलर के सामान की बिक्री का लक्ष्य रखा है।

Latest Business News