Hindi News पैसा फायदे की खबर खरीदिए एसी, टीवी या वॉशिंग मशीन और पाइए सोने का सिक्‍का फ्री, बिग बाजार लेकर आया ये ऑफर

खरीदिए एसी, टीवी या वॉशिंग मशीन और पाइए सोने का सिक्‍का फ्री, बिग बाजार लेकर आया ये ऑफर

यूचर रिटेल की सुपर मार्केट चेन बिग बाजार अपने उपभोक्‍ताओं को खुश करने के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। बिग बाजार ने चुनिंदा इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स प्रोडक्‍ट्स की खरीद पर आकर्षक डिस्‍काउंट के साथ ही साथ सोने का सिक्‍का फ्री में देने की घोषणा की है।

gold coin- India TV Paisa gold coin  

नई दिल्‍ली। फ्यूचर रिटेल की सुपर मार्केट चेन बिग बाजार अपने उपभोक्‍ताओं को खुश करने के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। बिग बाजार ने चुनिंदा इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स प्रोडक्‍ट्स की खरीद पर आकर्षक डिस्‍काउंट के साथ ही साथ सोने का सिक्‍का फ्री में देने की घोषणा की है। यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है और 14 से 18 अप्रैल के दौरान किसी भी बिग बाजार स्‍टोर पर खरीदारी करने वाले ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा मिलेगा। अगर कोई ग्राहक रूपे डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिये खरीदारी करता है तो उसे 10 प्रतिशत का अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट भी मिलेगा।

बिग बाजार ने बताया कि उसने एक नई सेल की शुरुआत की है जो 14 अप्रैल से शुरू होकर 18 अप्रैल तक चलेगी। इस सेल के दौरान कोरयो कंपनी के एसी, टीवी और वॉशिंग मशीन खरीदने पर सोने का सिक्‍का फ्री में मिलेगा। बिग बाजार में कोरयो का 1 टन का 3 स्‍टार स्पिलिट एसी 22,990 रुपए में मिल रहा है, वैसे इसकी कीमत 27,990 रुपए है। वहीं 1.5 टन का 3 स्‍टार स्पिलिट एसी 25,990 रुपए में मिल रहा है, जिसकी वास्‍तविक कीमत 31,990 रुपए है। बिग बाजार इन दोनों एसी की खरीद पर आधा ग्राम सोने का सिक्‍का मुफ्त में दे रहा है। इसके अलावा फ्री स्‍टैंटर्ड इंस्‍टॉलेशन भी मिलेगा।  

कोरयो फुल एचडी एलईडी 43 इंच का टीवी बिग बाजार में 24,990 रुपए में दिया जा रहा है, वैसे इस टीवी की कीमत 39,990 रुपए है। वहीं 49,990 रुपए वाला 49 इंच का एलईडी टीवी 31,990 रुपए में बेचा जा रहा है। इन दोनों टीवी में से किसी को भी खरीदने पर बिग बाजार एक ग्राम सोने का सिक्‍का मुफ्त में देगी।  

सेल के दौरान कोरयो कंपनी की फुल ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन पर भी डिस्‍काउंट के साथ सोने का सिक्‍का दिया जा रहा है। 6.2 किलोग्राम वाली वॉशिंग मशीन 12990 रुपए में मिल रही है और इस पर आधा ग्राम सोने का सिक्‍का फ्री में मिलेगा। वहीं 8 किलोग्राम वाली वॉशिंग मशीन 23,990 रुपए में मिल रही है और इस पर बिग बाजार की ओर से एक ग्राम सोने का सिक्‍का फ्री में दिया जा रहा है।  

Latest Business News