A
Hindi News पैसा फायदे की खबर 16 अगस्‍त तक चलेगी बिग बाजार महाबचत सेल, ऐसे पा सकते हैं 7% एक्‍स्‍ट्रा डिस्‍काउंट

16 अगस्‍त तक चलेगी बिग बाजार महाबचत सेल, ऐसे पा सकते हैं 7% एक्‍स्‍ट्रा डिस्‍काउंट

फ्यूचर ग्रुप की रिटेल चेन बिग बाजार की 5 दिन की महाबचत सेल में आप स्टोर पर मिलने वाले डिस्काउंट से 7 फीसदी ज्यादा डिस्काउंट ले सकते हैं।

16 अगस्‍त तक चलेगी बिग बाजार महाबचत सेल, ऐसे पा सकते हैं 7% एक्‍स्‍ट्रा डिस्‍काउंट- India TV Paisa 16 अगस्‍त तक चलेगी बिग बाजार महाबचत सेल, ऐसे पा सकते हैं 7% एक्‍स्‍ट्रा डिस्‍काउंट

नई दिल्ली। फ्यूचर ग्रुप की रिटेल चेन बिग बाजार की 5 दिन की महाबचत सेल में आप स्टोर पर मिलने वाले डिस्काउंट से 7 फीसदी ज्यादा डिस्काउंट ले सकते हैं। 16 अगस्‍त तक चलने वाली बिग बाजार की इस सेल में फूड, नॉनफूड, फैशन, होम नीड, होम फैशन और इलेक्ट्रोनिक्स के सामान पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। लेकिन हम आपको ऐसा तरीका बताएंगे जिसके जरिए आप मिलने वाले डिस्काउंट पर और भी छूट हासिल कर सकते हैं।

निजी क्षेत्र के दूसरे बड़े बैंक एचडीएफसी (HDFC) बैंक ने इस सेल के लिए एक ऑफर दिया है जिसके तहत बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स को सेल में मिलने वाले डिस्काउंट के अलावा 7 फीसदी अधिक डिस्काउंट दिया जाएगा। बैंक की तरफ से पूरे पांचो दिन यानि 16 अगस्त तक यह ऑफर दिया जा रहा है। सेल के 5 दिन के अंदर बैंक के ग्राहक इस ऑफर का 4 बार इस्तेमाल कर सकते हैं।

हालांकि इस ऑफर के लिए कुछ नियम और शर्तें भी हैं, कम से कम 3500 रुपए की खरीदारी करना जरूरी है, प्रति ट्रांजैक्शन अधिकतम डिस्काउंट 500 रुपए होगा और यह सिर्फ सिंगल ट्रांजेक्शन बिल पर ही लागू होगा। कार्पोरेट क्रेडिट कार्ड्स पर यह ऑपर उपलब्ध नहीं है।

बिग बाजार महाबचत सेल में तरह-तरह के सामान पर भारी ऑफर दिया जा रहा है। कुछ प्रोडक्ट्स पर सीधे डिस्काउंट है तो कुछ पर एक्सचेंज ऑफर के तहत डिस्काउंट दिया जा रहा है। 5000 रुपए से ऊपर के सबी ट्रॉली बैक्स पर 60 फीसदी का डिस्काउंट है, 1950 रुपए से ऊपर के लैपटॉप बैग्स पर 50 फीसदी का डिस्काउंट है। चार स्टोव वाला गैस चुल्हे के साथ 4 नॉन स्टिक बर्तन, मिक्सर ग्राइंडर और इंडक्स बेस वाला 3 लीटर का कूकर मिलाकर सिर्फ 5,000 रुपए में मिल रहे हैं। इन सभी प्रोडक्ट्स पर आप HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 7 फीसदी अतीरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं।

Latest Business News