A
Hindi News पैसा फायदे की खबर स्मार्टफोन सहित TV, फ्रिज पर भारी डिस्काउंट के लिए रहें तैयारी, आ रही है फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल

स्मार्टफोन सहित TV, फ्रिज पर भारी डिस्काउंट के लिए रहें तैयारी, आ रही है फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल

फ्लिपकार्ट की सीनियर डायरेक्टर स्मृति रविचंद्रन के मुताबिक इस महीने 20 सितंबर से लेकर 24 सितंबर के दौरान फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल का आयोजन करेगा।

स्मार्टफोन सहित TV, फ्रिज पर भारी डिस्काउंट के लिए रहें तैयारी, आ रही है फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल- India TV Paisa स्मार्टफोन सहित TV, फ्रिज पर भारी डिस्काउंट के लिए रहें तैयारी, आ रही है फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल

बेंगलुरु। आगामी त्योहारी सीजन पर अगर आप अपने लिए नया स्मार्टफोन, नया टेलिविजन, प्रिज या फिर कपड़े-जूतों जैसा कोई सामान खरीदने की योजना बना रहे हैं तो पैसे बचाकर रख लें। आपके लिए इस तरह के सभी सामान पर भारी डिस्काउंट वाली सेल जल्द आने वाली है। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट अपनी बिग बिलियन डेल सेल का आयोजन जल्द ही करने वाली है।

फ्लिपकार्ट की सीनियर डायरेक्टर स्मृति रविचंद्रन के मुताबिक इस महीने 20 सितंबर से लेकर 24 सितंबर के दौरान फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल का आयोजन करेगा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए कई बड़े ब्रांड्स के साथ बातचीत शुरू कर दी है ताकि ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा डिस्काउंट मुहैया कराया जा सके। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फ्लिपकार्ट ने इस बार 5 दिन की सेल से 150 करोड़ डॉलर के सामान की बिक्री का लक्ष्य रखा है।

स्मृति रविचंद्रन के मुताबिक इस सेल में ज्यादातर स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रिक एल्यांसिस, इलेक्ट्रोनिक्स का सामान और कपड़े-जूतों जैसे फैशन के सामान की बिक्री पर ज्यादा जोर रहेगा। यानि इस तरह के तमाम सामान पर कंपनी की तरफ से डिस्काउंट भी ज्यादा दिया जा सकता है।

इंडस्ट्री सूत्रों का कहना है कि कंपनी कपड़ों, जूतों, फर्नीचर जैसे सामान पर अधिकतम 60 फीसदी तक के डिस्काउंट का ऑफर दे सकती है। हालांकि समार्टफोन्स, टीवी, फ्रिज जैसे सामान पर डिस्काउंट 10 फीसदी से लेकर 30 फीसदी तक हो सकता है। लेकिन इनमें भी बड़े ब्रांड्स पर बड़ा डिस्काउंट होने की उम्मीद कम है।

Latest Business News