A
Hindi News पैसा फायदे की खबर एक ट्वीट पर लाखों-करोड़ों कमाते हैं बॉलीवुड सिलेब्रिटी

एक ट्वीट पर लाखों-करोड़ों कमाते हैं बॉलीवुड सिलेब्रिटी

हाल ही में ट्विटर के दस साल पूरे हुए हैं। बदलते समय के साथ ट्विटर कमाई का एक बड़ा जरिया बनता जा रहा है। सिलेब्रिटी एक ट्वीट करने के लाखों रुपए वसूल रहे हैं।

एक ट्वीट से लाखों कमाते हैं बॉलीवुड सिलेब्रिटी, जानिए ट्विटर से किसकी है सबसे अधिक कमाई- India TV Paisa एक ट्वीट से लाखों कमाते हैं बॉलीवुड सिलेब्रिटी, जानिए ट्विटर से किसकी है सबसे अधिक कमाई

नई दिल्ली। हाल ही में ट्विटर के दस साल पूरे हुए हैं। बदलते समय के साथ ट्विटर कमाई का एक बड़ा जरिया बनता जा रहा है। सिलेब्रिटी एक ट्वीट करने के लाखों रुपए वसूल रहे हैं। ट्विटर से कमाई करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा टॉप पर हैं। आइए आपको कुछ ऐसे ही सिलेब्रिटी के बारे में बताते हैं जो अपने ट्विटर से लाखों रुपए कमा रहे हैं।

ट्विटर से प्रियंका चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा की कमाई

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री में टॉप पर हैं। प्रियंका के ट्विटर पर करीब 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इनके जरिए ये करोड़ों की कमाई करती हैं। प्रियंका ने अब तक 16,900 ट्वीट से ज्यादा ट्वीट किए हैं। असल में कमाई का मुख्य जरिया कुछ ब्रांड हैं जिसे ये ट्विटर के जरिए प्रमोट करते हैं और बदले में हर क्लिक पर इन्हें पैसा मिलता है। अगर प्रियंका चोपड़ा ने इसमें से 1 हजार ट्वीट भी प्रियंका ने किसी ब्रान्ड के लिए किए होंगे तो अब तक 120 करोड़ तो ट्वीट से ही कमा लिए होंगे। वहीं सोनाक्षी सिन्हा को फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए जाना जाता है। सोनाक्षी के ट्विटर पेज पर इंडियन आइडल, STARBUCKS और ASUS मोबाइल के लिए ट्वीट्स देखने को मिलते हैं। सोनाक्षी एक ट्वीट के लिए कंपनियों से 4-5 लाख रुपए लेती हैं। सोनाक्षी के 52 लाख फॉलोअर्स हैं।

देखिए सिलेब्रिटी की तस्वीरें

Bollywood Celebrities

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

हीरो के ट्वीट की ज्यादा कीमत

एक्टर शाहिद कपूर के ट्विटर अकाउंट पर करीब उनके 60 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। शाहिद ने अब तक 6 हजार से ज्यादा ट्वीट्स किए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद टीवी शो झलक के प्रमोशन के लिए 12 लाख रुपए तक चार्ज किए। शाहिद कपूर झलक शो को ट्विटर पर जमकर प्रमोट करते नजर आए। दूसरी ओर कपिल होंडा के साथ ट्विटर कॉन्ट्रैक्ट में हैं। फिलहाल तो इनका ट्विटर पेज अपनी नई फिल्म के प्रमोशन से भरा पड़ा है। एक ट्वीट के लिए 1 से 5 लाख के बीच चार्ज करते हैं। कपिल के ट्विटर पर 36 लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं, नेहा धूपिया भी आजकल ट्वीट बिजनेस पर ही ज्यादा ध्यान दे रही हैं। सुना है कि नेहा एक प्रमोशनल ट्वीट करने के लिए 1-2 लाख रुपए चार्ज करती हैं। उनका बिजनेस भी ठीक-ठाक चल रहा है।

Latest Business News