A
Hindi News पैसा फायदे की खबर BSNL के ग्राहकों की मौज, 'दशहरा विजय' ऑफर से मिलने वाला है यह बड़ा फायदा

BSNL के ग्राहकों की मौज, 'दशहरा विजय' ऑफर से मिलने वाला है यह बड़ा फायदा

BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए त्योहारी सीजन में एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसका नाम दशहरा विजय रखा गया है

BSNL के ग्राहकों की मौज, ‘दशहरा विजय’ ऑफर से मिलने वाला है यह बड़ा फायदा- India TV Paisa BSNL के ग्राहकों की मौज, ‘दशहरा विजय’ ऑफर से मिलने वाला है यह बड़ा फायदा

नई दिल्ली। त्योहारी सीजन में जहां ई-कॉमर्स कंपनियां ग्राहकों को अपनी तरफ लुभा रही हैं वहीं टेलिकॉम कंपनियां भी पीछे नहीं हैं, देश की बड़ी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए त्योहारी सीजन में एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसका नाम दशहरा विजय रखा गया है। निजी कंपनियां को टक्कर देने के लिए BSNL यह प्लान शुरू किया है।

दशहरा विजय प्लान के तहत उपभोक्ताओं को वॉयस रिचार्ज कराने पर 50 फीसदी की कैशबैक मिलेगा लेकिन रीचार्ज या तो BSNL के ऐप या वेबसाइट से कराना पड़ेगा। ऑफर 25 सितंबर यानी आज से पूरे देश में लागू हो गया है और 25 अक्टूबर तक लागू रहेगा।

कैशबैक सिर्फ 42, 44, 65, 69, 88 और 122 रुपए के रिचार्ज पर ही मिलेगा। इसके अलावा 25 सितंबर से 2 अक्टूबर के बीच कराए गए 30 रुपए के रिचार्ज पर फुलटॉकटाइम ऑफर मिलेगा। BSNL के डायरेक्टर आरके मित्तल ने कहा कि हम हमेशा से फेस्टिव सीजन में एक्स्ट्रा बेनिफिट वाले प्लान लाते हैं। वहीं, इस बार 50 प्रतिशत वाला कैशबैक ऑफर लाए हैं।

हाल ही में जानकारी सामने आई थी कि BSNL घरेलू फोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स और लावा से फीचर फोन लॉन्च करने के लिए साझेदारी कर रही है। BSNL अपने इस फीचर फोन को अक्टूबर में 2,000 रुपए के करीब लॉन्च कर सकती है। जियो फोन की तरह BSNL भी फीचर फोन को बाजार में उतारने की योजना बना रही है।

Latest Business News