A
Hindi News पैसा फायदे की खबर BSNL ने दिवाली से अपने ग्राहकों के लिए पेश किया लक्ष्‍मी ऑफर, मिलेगा 50 फीसदी एक्‍स्‍ट्रा टॉक टाइम

BSNL ने दिवाली से अपने ग्राहकों के लिए पेश किया लक्ष्‍मी ऑफर, मिलेगा 50 फीसदी एक्‍स्‍ट्रा टॉक टाइम

प्रीपेड ग्राहकों के लिए BSNL ने लक्ष्‍मी प्रमोशनल ऑफर लॉन्‍च किया है। इस ऑफर के तहत BSNL ग्राहकों को चुनिंदा रिचार्ज पर 50% एक्‍स्‍ट्रा टॉक-टाइम मिलेगा।

BSNL ने दिवाली से अपने ग्राहकों के लिए पेश किया लक्ष्‍मी ऑफर, मिलेगा 50 फीसदी एक्‍स्‍ट्रा टॉक टाइम- India TV Paisa BSNL ने दिवाली से अपने ग्राहकों के लिए पेश किया लक्ष्‍मी ऑफर, मिलेगा 50 फीसदी एक्‍स्‍ट्रा टॉक टाइम

नई दिल्‍ली। टेलिकॉम कंपनियों द्वारा पेश किए जा रहे तमाम प्रमोशनल ऑफर के बीच BSNL ने भी दिवाली से पहले अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। अपने देशभर के प्रीपेड ग्राहकों के लिए BSNL ने लक्ष्‍मी प्रमोशनल ऑफर लॉन्‍च किया है। इस ऑफर के तहत BSNL ग्राहकों को 290 रुपए, 390 रुपए और 590 रुपए वाले टॉप-अप रिचार्ज पर 50 फीसदी एक्‍स्‍ट्रा टॉक-टाइम दिया जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले BSNL ने दशहरा के अवसर पर दशहरा विजय ऑफर पेश किया था।

यह भी पढ़ें : गैस सिलेंडर पर मिलता है 50 लाख रुपए का बीमा, बहुत काम आएंगे घरेलू गैैैस से जुड़े ये नियम

उल्‍लेखनीय है कि BSNL का लक्ष्मी ऑफर सिर्फ इन तीन टॉप-अप के लिए ही वैध है। इस टॉप-अप के जरिए ग्राहकों को 290 रुपए के रीचार्ज पर 435 रुपए का टॉक टाइम, 390 रुपये के रीचार्ज पर 585 रुपए का टॉक टाइम और 590 रुपए के रीचार्ज पर 885 रुपए का टॉक टाइम मिलेगा। BSNL के प्रीपेड नंबर पर इस ऑफर का फायदा लेने के लिए ग्राहक 16 से 21 अक्टूबर के बीच रीचार्ज करा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : धनतेरस पर चांदी के सिक्‍कों के अलावा ये प्रोडक्‍ट भी हैं खास, कीमत भी है बजट में

लक्ष्मी ऑफर का ऐलान करते हुए, बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक आर.के. मित्तल ने कहा कि यह ऑफर हमारे प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए है ताकि वे दिवाली के मौके पर अपने दोस्तों व रिश्तेदारों के साथ अपनी खुशियां साझा कर सकें।

Latest Business News