A
Hindi News पैसा फायदे की खबर सिर्फ एक रुपए में Xiaomi के शानदार प्रोडक्‍ट खरीदने का है मौका, सिर्फ आज और कल चलेगी कंपनी का एनिवर्सरी सेल

सिर्फ एक रुपए में Xiaomi के शानदार प्रोडक्‍ट खरीदने का है मौका, सिर्फ आज और कल चलेगी कंपनी का एनिवर्सरी सेल

भारत में 3 साल पूरा होने के अवसर पर Xiaomi एनिवर्सरी सेल का आयोजन कर रही है जिसमें कंपनी के शानदार प्रोडक्‍ट सिर्फ एक रुपए में खरीदे जा सकते हैं।

सिर्फ एक रुपए में Xiaomi के शानदार प्रोडक्‍ट खरीदने का है मौका, सिर्फ आज और कल चलेगी कंपनी का एनिवर्सरी सेल- India TV Paisa सिर्फ एक रुपए में Xiaomi के शानदार प्रोडक्‍ट खरीदने का है मौका, सिर्फ आज और कल चलेगी कंपनी का एनिवर्सरी सेल

नई दिल्‍ली। चीन की इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी Xiaomi ने भारतीय बाजार में अपने सस्‍ते और अच्‍छी क्‍वालिटी वाले प्रोडक्‍ट के बल पर खास जगह बना ली है। कंपनी को भारत में कदम रखे 3 साल पूरे हो चुके हैं। इस अवसर पर कंपनी खास एनिवर्सरी सेल लेकर आई है। जिसमें मात्र एक रुपए में कंपनी के विभिन्‍न प्रोडक्‍ट की खरीदारी का मौका मिल रहा है। यह सेल आज यानि 20 और कल (21 जुलाई) को आयोजित की जाएगी। इसमें कंपनी के विभिन्‍न प्रोडक्‍ट शानदार डिस्‍काउंट के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके साथ ही बहुत से प्रोडक्‍ट पर आपको डिस्काउंट कूपन भी जीतने का मौका मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Xiaomi ने लॉन्‍च किया सबसे सस्‍ता स्‍मार्ट TV, आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस और वॉयस रिकग्निशन फीचर से है लैस

इस सेल का आयोजन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर किया जा रहा है। आप इस पर लॉग इन एवं रजिस्‍ट्रेशन के जरिए भाग ले सकते हैं और कंपनी की ओर से दिए जा रहे खास इनाम जीत सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस एक रुपए वाली फ्लैश सेल का आयोजन सुबह 11 बजे और दोपहर 1 बजे किया जाएगा। इस सेल में रेडमी 4A, 10,000mAh का Mi पावर बैंक 2, वाई-फाई राउटर, रेडमी 4, Mi VR प्ले Headset और Mi की सेल्फी स्टिक महज 1 रुपए में मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: Kodak ने लॉन्च किया Kodak Ektra स्मार्टफोन, 21MP के रियर और 13MP फ्रंट कैमरे से है लैस

इसके अलावा कंपनी इस सेल के दौरान Mi प्रॉजेक्टर को 100 रुपए के डिस्काउंट के साथ सेल करेगी। इस साल आपको किसी स्मार्टफोन पर नहीं बल्कि महज एक्सेसरीज पर ही डिस्काउंट मिलने वाला है। सभी खरीद पर ग्राहकों को गोआईबीबो की ओर से डॉमेस्टिक होटल बुक करने पर 2000 रुपए तक की छूट भी मिलेगी। इसके अलावा SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 5 प्रतिशत का एक्सट्रा कैशबैक दिया जाएगा। जो प्रति कार्ड 8000 रुपए से ज्यादा की खरीदारी पर 500 रुपए तक होगा।

Latest Business News