A
Hindi News पैसा फायदे की खबर इस दिवाली खरीदिए स्‍मार्ट टीवी, डिस्‍काउंट के साथ फ्री फोन जैसे मिल रहे हैं कई आकर्षक ऑफर

इस दिवाली खरीदिए स्‍मार्ट टीवी, डिस्‍काउंट के साथ फ्री फोन जैसे मिल रहे हैं कई आकर्षक ऑफर

प्रमुख टीवी कंपनियों ने ड्राइंगरूम को चमकाने के लिए ओएलईडी टीवी पर भारी डिस्‍काउंट के साथ ही कई आकर्षक ऑफर पेश किए हैं।

smart tv- India TV Paisa Image Source : SMART TV smart tv

नई दिल्‍ली। दिवाली पर लोग घरों को रोशनी से तो जगमगाते हैं लेकिन इस बार सभी प्रमुख टीवी कंपनियों ने ड्राइंगरूम को चमकाने के लिए ओएलईडी टीवी पर भारी डिस्‍काउंट के साथ ही कई आकर्षक ऑफर पेश किए हैं। सैमसंग से लेकर सोनी और एलजी ने अपनी ओएलईडी टीवी रेंज पर जीरो डाउन पेमेंट, आसान ईएमआई, डिस्‍काउंट और फ्री गिफ्ट जैसी डील्‍स पेश की हैं।

सबसे पहले बात करते हैं सैमसंग के क्‍यूएलईडी टीवी रेंज के बारे में। कंपनी ने इस रेंज पर 25 प्रतिशत इंस्‍टैंट कैशबैक के साथ आकर्षक उत्‍सव ऑफर की पेशकश की है। इसमें एचएडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, एक्सिस बैंक और कैपिटल फर्स्‍ट के ग्राहकों को 15 प्रतिशत अतिरिक्‍त कैशबैक मिलेगा। इतना ही नहीं क्‍यूएलईडी टीवी के साथ कंपनी गैलेक्‍सी एस9 प्‍लस (64जीबी) को फ्री में दे रही है। सैमसंग ने अपनी संपूर्ण टीवी रेंज की कीमतों पर डिस्‍काउंट भी ऑफर किया है। आप 0 डाउन पेमेंट के साथ आसान ईएमआई पर सैमसंग के टीवी खरीद सकते हैं। सैमसंग पैनल पर 10 साल की नो स्‍क्रीन बर्न-इन वारंटी दे ही है इसके अलावा दो महीने का मुफ्ट डीटीएच सब्‍सक्रिप्‍शन भी दिया जा रहा है।

अब बात करते हैं सोने ब्राविया के ओएलईडी टीवी की। सोनी ने स्‍पेशल फेस्टिव ऑफर के तहत अपनी टीवी खरीदने वाले ग्राहकों को नेटफ्लिक्‍स का 6 महीने का सब्‍सक्रिप्‍शन फ्री में देने की घोषणा की है। इसके अलावा अलग-अलग टीवी मॉडल पर कंपनी वायरलेस टीवी हेडफोन, वायरलेस स्‍पीकर, हार्ड ड्राइव, ब्‍लूटूथ हेडफोन, यूएसबी पोर्टेबल चार्जर और 32जीबी पेन ड्राइव जैसे उपहार फ्री में दे रही है। 2 साल की वारंटी के साथ सोनी के टीवी ईएमआई पर भी उपलब्‍ध हैं और एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक व एक्सिस बैंक के ग्राहकों को अतिरिक्‍त 10 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है।

एलजी भी पीछे नहीं है। एलजी ने अपने आर्टिफ‍िशियल इंटेलीजेंस से लैस ओएलईडी टीवी की रेंज पर 15 प्रतिशत कैशबैक, पहली ईएमआई का भुगतान स्‍वयं करने, फ‍िक्‍स्‍ड ईएमआई जैसे आकर्षक ऑफर के साथ ही फ्री में साउंड बार और जियोफाई डिवाइस और डाटा देने की घोषणा की है। एलजी अपने टीवी पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है।

Latest Business News