A
Hindi News पैसा फायदे की खबर SBI से भी सस्ता होमलोन दे रहा है यह सरकारी बैंक, सिर्फ 8.25% ब्याज पर मिल रहा है आवास ऋण

SBI से भी सस्ता होमलोन दे रहा है यह सरकारी बैंक, सिर्फ 8.25% ब्याज पर मिल रहा है आवास ऋण

इस बैंक ने 8.25 प्रतिशत पर आवास ऋण उपलब्ध कराने की आज घोषणा की। वहीं SBI ने नवंबर महीने की शुरूआत में 8.3 प्रतिशत पर कर्ज देने की घोषणा की थी।

SBI से भी सस्ता होमलोन दे रहा है यह सरकारी बैंक, सिर्फ 8.25% ब्याज पर मिल रहा है आवास ऋण- India TV Paisa SBI से भी सस्ता होमलोन दे रहा है यह सरकारी बैंक, सिर्फ 8.25% ब्याज पर मिल रहा है आवास ऋण

नई दिल्ली। सस्ते होमलोन के मामले में देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) को एक छोटे सरकारी बैंक देना बैंक ने पछाड़ दिया है। सार्वजनिक क्षेत्र के देना बैंक ने 8.25 प्रतिशत पर आवास ऋण उपलब्ध कराने की आज घोषणा की। वहीं SBI ने नवंबर महीने की शुरूआत में 8.3 प्रतिशत पर कर्ज देने की घोषणा की थी। उस समय तक यह सबसे सस्ता कर्ज था।

देना बैंक की यह पेशकश खुदरा कर्ज कार्निवल का हिस्सा है जो कल से शुरू हो रहा है और यह इस साल के अंत तक रहेगा। ‘देना खुदरा कर्ज कार्निवल’ के तहत 16 नवंबर 2017 से 31 दिसंबर 2017 तक आवास कर्ज 8.25 प्रतिशत से लेकर 9.0 प्रतिशत ब्याज पर दिया जाएगा।
बैंक ने कहा कि आवास ओर वाहन कर्ज को बढ़ावा देने के लिये ‘कार्निवल’ की शुरूआत की जा रही है।

इसके तहत 75 लाख रुपये तक का कर्ज 8.25 प्रतिशत तथा कार ऋध्स 9 प्रतिशत सालाना ब्याज पर दिया जाएगा। हालांकि महिलाओं को वाहन के लिये कर्ज 8.9 प्रतिशत ब्याज पर मिलेगा। देना बैंक ने कहा कि वह इस अवधि में कर्ज के लिये कोई प्रसंस्करण शुल्क नहीं लेगा।

Latest Business News