A
Hindi News पैसा फायदे की खबर फ्लिपकार्ट 15 दिसंबर से शुरू करेगा न्‍यू पिंच सेल, मोबाइल से लेकर टीवी पर मिलेगा साल का सबसे बड़ा डिस्‍काउंट

फ्लिपकार्ट 15 दिसंबर से शुरू करेगा न्‍यू पिंच सेल, मोबाइल से लेकर टीवी पर मिलेगा साल का सबसे बड़ा डिस्‍काउंट

2017 का साल खत्‍म होने से पहले देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट एक खास सेल लेकर आई है। कंपनी ने इस सेल को न्‍यू पिंच सेल नाम दिया है।

flipkart- India TV Paisa flipkart

नई दिल्‍ली। 2017 का साल खत्‍म होने से पहले देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट एक खास सेल लेकर आई है। कंपनी ने इस सेल को न्‍यू पिंच सेल नाम दिया है। कंपनी की यह सेल 15 दिसंबर से शुरू होकर 17 दिसंबर को खत्‍म होगी। फ्लिपकार्ट की दूसरी सेल की तरह इस सेल में भी कंपनी बंपर ऑफर पेश कर रही है। यहां आपको शाओमी से लेकर वीवो तक के स्‍मार्टफोन पर भारी डिस्‍काउंट मिलेगा। साथ ही एलईडी, डिजिटल कैमरे, हेडफोन, लैपटॉप, मोबाइल एक्‍सेसरीज, पावर बैंक और अन्‍य गैजेट्स पर शानदार डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। यहां पर कई बैंकों के क्रेडिट कार्ड पर कैशबैक ऑफर के साथ इंट्रेस्‍ट फ्री ईएमआई और एक्‍सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर आपको 10 फीसदी तक का इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट भी मिल सकता है।

आपको बता दें कि पिछले ही दिन फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज़ सेल शुरू हुई है। जिसमें ग्राहकों को भारी डिस्‍काउंट के साथ इलेक्ट्रॉनिक सामान और गैजेट आदि उपलब्‍ध कराए गए हैं। फ्लिपकार्ट ने अपनी इस सेल के संबंध में वेबसाइट पर जानकारी उपलब्‍ध कराई हैं। इसके अनुसार सेल में 4 लाख से अधिक प्रोडक्‍ट नो कॉस्‍ट ईएमआई का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा यदि आप स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यहां पर कंपनी सैमसंग ऑन नेक्‍स्‍ट (64 जीबी) पर ऑफर ऑफ दि ईयर मिल रहा है। फिलहाल इसकी कीमत 17900 रुपए है।

इसके अलावा सेल में टीवी और अप्‍लाइंसेज़ पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा इन पर नो कॉस्‍ट ईएमआई और एक्‍सचेंज ऑफर का भी फायदा मिल रहा है। वहीं लैपटॉप और मोबाइल एक्‍सेसरीज पर भी 80 फीसदी की छूट मिल रही है, इसपर भी आपको नो कॉस्‍ट ईएमआई और एक्‍सचेंज ऑफर का फायदा मिलेगा। वहीं ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट, किताबों, स्‍पोर्ट और खिलौनों पर भी 80 फीसदी का डिस्‍काउंट मिल रहा है। 

Latest Business News