A
Hindi News पैसा फायदे की खबर अब हाइक यूजर्स भी कर पाएंगे मोबाइल वॉलेट का इस्‍तेमाल, इस ऐप ने एयरटेल पेमेंट बैंक से मिलाया हाथ

अब हाइक यूजर्स भी कर पाएंगे मोबाइल वॉलेट का इस्‍तेमाल, इस ऐप ने एयरटेल पेमेंट बैंक से मिलाया हाथ

मैसेजिंग ऐप हाइक ने बुधवार को कहा कि उसने अपने मोबाइल वॉलेट को बढ़ावा देने के लिए एयरटेल पेमेंट बैंक के साथ हाथ मिलाया है।

अब हाइक यूजर्स भी कर पाएंगे मोबाइल वॉलेट का इस्‍तेमाल, इस ऐप ने एयरटेल पेमेंट बैंक से मिलाया हाथ- India TV Paisa अब हाइक यूजर्स भी कर पाएंगे मोबाइल वॉलेट का इस्‍तेमाल, इस ऐप ने एयरटेल पेमेंट बैंक से मिलाया हाथ

नई दिल्ली संदेश प्रेषित करने वाले (मैसेजिंग) ऐप हाइक ने बुधवार को कहा कि उसने अपने मोबाइल वॉलेट को बढ़ावा देने के लिए एयरटेल पेमेंट बैंक के साथ हाथ मिलाया है। इससे हाइक उपयोग करने वालों की पहुंच बैंक के विशाल उत्पादों के साथ-साथ भुगतान तक होगी। हाइक के 10 करोड़ से ज्यादा पंजीकृत ऐप उपयोगकर्ता है और उसकी वॉलेट सेवा में मासिक आधार पर 30 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि देखी गई।

हाइक ने अपने बयान में कहा है कि इस साझेदारी के माध्यम से एयरटेल पेमेंट बैंक की पहुंच हाइक के 10 करोड़ से ज्यादा उपयोगकर्ताओं तक हो जाएगी। हाइक मैसेंजर के उपाध्यक्ष (उत्पाद) पथिक शाह ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में कंपनी ने वॉलेट पर जबरदस्त आकर्षण देखा है।

उन्होंने आगे कहा कि इस महीने रिचार्ज और व्यक्ति से व्यक्ति के बीच लेनदेन (पीयर टू पीयर ट्रांजेक्शन) जैसी सेवाओं में 50 लाख से ज्यादा लेनदेन किए गए हैं। आगे आने वाले समय में हम इससे और तेजी की उम्मीद कर रहे हैं।

एयरटेल पेमेंट बैंक के ए गणेश ने कहा कि हमारे पोर्टफोलियो में हाइक वॉलेट के शामिल होना हमें भारत के सबसे बड़े डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म के रूप में स्थान दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : डिजिटल पेमेंट करने वालों को सरकार देगी इनाम, डिजिटल लेनदेन पर GST में 2 फीसदी छूट का है प्रस्‍ताव

यह भी पढ़ें : बिना आधार के नहीं खरीद या बेच सकेंगे प्रॉपर्टी, बेनामी संपत्ति पर लगाम लगाने के लिए सरकार उठा सकती है कदम

Latest Business News