Hindi News पैसा फायदे की खबर जियो के इस प्‍लान में आपको मिलेगा 200 से भी कम में 2 जीबी डेटा, जानिए ऑफर

जियो के इस प्‍लान में आपको मिलेगा 200 से भी कम में 2 जीबी डेटा, जानिए ऑफर

रिलायंस ने सबसे पहले 1 जीबी का प्‍लान पेश किया था। लेकिन ग्राहकों को अक्‍सर यही शिकायत रहती है कि उनका 1 जीबी प्रति दिन की लिमिट उनकी जरूरत के मुकाबले बहुत है।

<p>jio</p>- India TV Paisa jio

नई दिल्‍ली। आज के समय में सभी प्रीपेड ग्राहक सिर्फ यही सोचते हैं कि उन्‍हें सस्‍ता डेटा कहां से मिलेगा। ज्‍यादातर यूजर इसी चक्‍कर में 2 से 3 कंपनियों के सिम अपने पास रखते हैं। जिससे जहां पर उन्‍हें सस्‍ता डेटा मिलता है उसका रिचार्ज करवा लेते हैं। इस भारी कॉम्‍पटीशन के बीच भी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कभी निराश नहीं करती। 
 
रिलायंस ने सबसे पहले 1 जीबी का प्‍लान पेश किया था। लेकिन ग्राहकों को अक्‍सर यही शिकायत रहती है कि उनका 1 जीबी प्रति दिन की लिमिट उनकी जरूरत के मुकाबले बहुत है। वहीं यदि आप रिलायंस जियो के बूस्‍टर पैक पड़वाते हैं तो आपको यह काफी महंगा पड़ता है। लोगों की इसी मुश्किल को हल करते हुए रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक खास प्‍लान लेकर आई है। जिसके तहत जियो के ग्राहकों को 1 नहीं बल्कि 2 जीबी डेटा प्रति दिन मिल रहा है। कंपनी के 2 जीबी डेटा पैक में यह सबसे सस्‍ता पैक भी है।
 
रिलायंस जियो ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस पैक को लिस्‍ट कर दिया है। आइए इस पैक के बारे में विस्‍तार से जानते हैं। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है। ग्राहकों को इस पैक के लिए 198 रुपए का प्‍लान लेना होगा। इस प्‍लान के तहत कंपनी कुल 56 जीबी डेटा दे रही है। इस प्रकार यहां पर आपको हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। आपको बता दें कि पहले कंपनी इस पैक में 1.5 जीबी के हिसाब से 42 जीबी डेटा प्रदान करती थी। लेकिन अब यह लिमिट बढ़ा दी गई है। 
 
आपको यह भी बता दें कि इस सस्‍ते पैक के साथ भी आपको जियो की वहीं सुविधाएं मिलेंगी जो कि कंपनी के बड़े पैक में मिलती हैं। जियो के अन्‍य प्‍लान की तरह ही कंपनी फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा प्रदान कर रही है। एयरटेल या फिर आइडिया की तरह यहां पर फ्री कॉलिंग के लिए मिनट की लिमिट भी नहीं है। यहां फ्री कॉलिंग पूरी तरह अनलिमिटेड है। इस ऑफर के तहत आपको 100 एसएमएस भी प्रतिदिन फ्री दिए जा रहे हैं। इन सभी ऑफर के साथ ही जियो की एम भी यहां पर आपको फ्री में मिलेंगी। जिसमें जियो म्‍यूजिक, जियो सिनेमा और जियो टीवी जैसी लोकप्रिय एप शामिल हैं।

Latest Business News