A
Hindi News पैसा फायदे की खबर जियो के इस जबर्दस्‍त प्‍लान में आपको मिलेगा 4 जीबी डेटा, ये है ऑफर

जियो के इस जबर्दस्‍त प्‍लान में आपको मिलेगा 4 जीबी डेटा, ये है ऑफर

जियो ने शुरुआत 1 जीबी डेटा के साथ की थी। वहीं अब कंपनी 4 जीबी तक फ्री डेटा दे रही है।

<p>jio</p>- India TV Paisa jio

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो के आने के बाद से सस्‍ते प्‍लान को लेकर लोगों की उम्‍मीदें बहुत बढ़ गई है। रिलायंस के आने के बाद से बाजार में एक डेटा वॉर शुरू हो चुकी है, जिसमें एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया जैसी कंपनियां भी कूद चुकी हैं। भले ही यह डेटा वॉर कंपनियों पर भारी पड़े लेकिन इसका सबसे बड़ा फायदा देश भर के करोड़ों मोबाइल ग्राहकों को मिल रहा है।

आज से दो साल पहले जहां ग्राहकों को महीने में इंटरनेट यूज करने के लिए 1 या 2 जीबी डेटा मिलता था। इसकी वजह से वे मनपसंद शो या मूवी नहीं देख पाते थे। लेकिन आज जमाना बदल गया है। अब ज़माना आ गया है हर रोज़ डेटा मिलने का है। जियो ने शुरुआत 1 जीबी डेटा के साथ की थी। वहीं अब कंपनी 4 जीबी तक फ्री डेटा दे रही है।

यह ऑफर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट जियो.कॉम पर उपलब्‍ध है। जिन लोगों को अधिक मात्रा में डेटा की जरूरत होती है उनके लिए जियो की ओर से खास ऑफर पेश किया गया है। आपको बता दें कि जियो की वेबसाइट पर यह ऑफर 509 रुपए का है। जिसके तहत ग्राहकों को हर रोज 4 जीबी डेटा ऑफर पेश किया जा रहा है। यहां ध्‍यान देने वाली बात यह है कि इस पैक की अवधि 28 दिनों की है। जिस पर कंपनी 4 जीबी प्रति दिन के हिसाब से 28 दिनों के लिए 112 जीबी डेटा उपलब्‍ध करा रही है। यहां पर आपको हर रोज 100 एसएमएस भी फ्री मिल रहे हैं। जियो के दूसरे प्‍लान की तरह यहां पर भी कॉलिंग पूरी तरह से फ्री है। वहीं जियो के ऑफर के तहत यहां पर आपको रिलायंस जियो की सभी एप का फ्री सब्सिक्रिप्‍शन का भी फायदा दिया जा रहा है। जिसके तहत आप जियो म्‍यूजिक, जियो टीवी, जियो सिनेमा जैसे एप आपको फ्री में देखने को मिलेंगे।

वहीं एक अन्‍य प्‍लान में जियो 5 जीबी डेटा भी प्रदान कर रहा है। ये ऑफर बेहद खास है। इस पैक के लिए आपको 799 रुपए खर्च करने होंगे। कंपनी इस पैक के साथ 28 दिन की वैलिडिटी दे रही है। कंपनी की वेबसाइट जियो.कॉम पर दी गई जानकारी के अनुसार 28 दिनों के लिए ग्राहकों को कुल 140 जीबी डेटा दिया जाएगा। यह पैक उन लोगों के लिए खासतौर पर छात्रों के लिए काफी अच्‍छा है जिन्‍हें ज्‍यादा डेटा की जरूरत पड़ती है।

Latest Business News