A
Hindi News पैसा फायदे की खबर IPL2020 के मैच Live देखने के लिए Jio, Airtel या VodafoneIdea में से किसका प्‍लान है बेहतर, जानें इधर

IPL2020 के मैच Live देखने के लिए Jio, Airtel या VodafoneIdea में से किसका प्‍लान है बेहतर, जानें इधर

हम आपको रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के उन प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिनमें 4जीबी तक डाटा के साथ और भी कई बेनेफिट मिलते हैं।

know for watching IPL2020 matches who have better plan jio, Airtel and Vodafone - India TV Paisa Image Source : THE INDIAN EXPRESS know for watching IPL2020 matches who have better plan  jio, Airtel and Vodafone

नई दिल्‍ली। IPL2020 की शुरुआत 19 सितंबर से होने वाली है। क्रिकेट के इस बड़े कार्यक्रम  पर टेलिकॉम कंपनियां भी कुछ बेस्ट प्लान ऑफर कर रही हैं ताकि यूजर अपने स्मार्टफोंस पर ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकें। आईपीएल के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नीप्‍लस हॉटस्टार पर होगी। लाइव स्ट्रीमिंग देखने के कारण डेली डाटा जल्दी खत्म हो सकता है। आपको आईपीएल के मैच देखते वक्त डाटा की चिंता न हो इसके लिए हम आपको रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के उन प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिनमें 4जीबी तक डाटा के साथ और भी कई बेनेफिट मिलते हैं।

रिलायंस जियो

रिलायंस जियो ने हाल में कुछ नए प्रीपेड प्लान्स को लॉन्च किया है जो डिज्नीप्‍लस हॉटस्टार वीआईपी के एक साल वाले सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। लॉन्च हुए इन प्लान्स में कंपनी ने एक क्रिकेट पैक भी लॉन्च किया था। 499 रुपए की कीमत वाले इस क्रिकेट पैक में हर दिन 1.5जीबी के हिसाब से कुल 84जीबी डाटा दिया जा रहा है। 56 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको कॉलिंग या फ्री एसएमएस बेनेफिट नहीं मिलता। प्लान में डिज्नीप्‍लस हॉटस्टार के वीआईपी सब्सक्रिप्शन के साथ ही जियो एप्‍स का भी फ्री एक्सेस मिलता है।

भारती एयरटेल

आईपीएल मैच देखने के लिए एयरटेल 599 रुपए वाला प्लान बेस्ट कहा जा सकता है। इस प्लान में एक साल के लिए डिज्नीप्‍लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी रोज 2जीबी डाटा ऑफर कर रही है। प्लान की खासियत है कि इसमें देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में आपको एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम के साथ एयरटेल थैंक्स का बेनेफिट भी मिलता है।

वोडाफोन आइडिया

वोडाफोन के पास ऐसा कोई प्लान नहीं है, जिसमें डिज्नीप्‍लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा हो। आईपीएल देखने के लिए यूजर्स को अलग से इसका सब्सक्रिप्शन लेना होगा। हालांकि, सब्सक्रिप्शन के बाद यूजर्स को मैच लाइव स्ट्रीम करते वक्त डाटा की कमी न हो इसके लिए कंपनी कुछ बेस्ट प्लान ऑफर कर रही है। वोडाफोन यूजर्स 699 रुपए वाले प्रीपेड प्लान से अपने नंबर को रिचार्ज करा सकते हैं। 84 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में रोज 2जीबी+2जीबी (4जीबी) डबल डाटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। प्लान में मिलने वाले अतिरिक्‍त  बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें जी5 प्रीमियम का एक साल का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

Latest Business News