A
Hindi News पैसा फायदे की खबर त्यौहार से पहले बड़ी खुशखबरी! घर खरीदना हुआ और आसान, इस बड़े बैंक ने होम लोन किया सस्ता

त्यौहार से पहले बड़ी खुशखबरी! घर खरीदना हुआ और आसान, इस बड़े बैंक ने होम लोन किया सस्ता

कोटक ने कहा, यह पेशकश नए गृह ऋण और शेष राशि हस्तांतरण दोनों के लिए है, जो सभी ऋण राशियों में उपलब्ध है और एक उधारकर्ता की क्रेडिट प्रोफ़ाइल से जुड़ी है।

त्यौहार से पहले बड़ी खुशखबरी! घर खरीदना हुआ और आसान, इस बड़े बैंक ने होम लोन किया सस्ता- India TV Paisa Image Source : PIXABAY त्यौहार से पहले बड़ी खुशखबरी! घर खरीदना हुआ और आसान, इस बड़े बैंक ने होम लोन किया सस्ता

नई दिल्ली: कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड (केएमबीएल) ने गुरुवार को कहा कि उसने होम लोन की ब्याज दर में 0.15 प्रतिशत की कटौती कर 6.50 प्रतिशत कर दी है। बैंक ने होम लोन की ब्याज दर 6.65 प्रतिशत से 6.50 प्रतिशत प्रति वर्ष कर फिर से 15 आधार की कमी की घोषणा करके त्योहारी सीजन की शुरुआत की है। प्रेस विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी गई है।

निजी क्षेत्र के ऋणदाता ने कहा कि 6.50 प्रतिशत की यह विशेष दर 10 सितंबर से शुरू होकर 8 नवंबर 2021 तक सीमित अवधि के त्योहारी सीजन की पेशकश है। इसके साथ, केएमबीएल होम लोन उद्योग में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी दरों में से एक की पेशकश जारी रखे हुए है। कोटक ने कहा, यह पेशकश नए गृह ऋण और शेष राशि हस्तांतरण दोनों के लिए है, जो सभी ऋण राशियों में उपलब्ध है और एक उधारकर्ता की क्रेडिट प्रोफ़ाइल से जुड़ी है।

कोटक महिंद्रा बैंक के अध्यक्ष ( कंज्यूमर एसेट) अंबुज चंदना ने कहा: "दुनिया बदल गई है और हम घर पर अधिक समय बिता रहे हैं, हमारी जीवन शैली भी विकसित हुई है। लोग आरामदायक आवास की तलाश में हैं जहां पूरा परिवार काम कर सके, मनोरंजन कर सके और एक साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं। "कोटक की अविश्वसनीय 6.50 प्रतिशत होम लोन ब्याज दर अब किसी के सपनों का घर और भी अधिक किफायती बनाती है।" वेतनभोगी और स्व-नियोजित ग्राहक दोनों वर्गों के लिए लागू ऋण में तत्काल सैद्धांतिक मंजूरी प्रक्रिया है कोटक डिजी होम लोन।

Latest Business News