A
Hindi News पैसा फायदे की खबर इन कर्मचारियों और उनके परिवारों को मुफ्त में लगेगी कोरोना वैक्सीन, देखिए लिस्ट

इन कर्मचारियों और उनके परिवारों को मुफ्त में लगेगी कोरोना वैक्सीन, देखिए लिस्ट

हेल्थवर्कर, वरिष्ठ नागरिक और 45 साल की उम्र से बड़े ऐसे लोग जिन्हें गंभीर बीमारियां हैं उन्हें ही कोरोना की वैक्सीन मिल रही है। अब तक करीब 2.5 करोड़ लोगों से ज्यादा को वैक्सीन दी जा चुकी है। इसमें से 40 लाख लोगों से ज्यादा को वैक्सीन की दो डोज दी जा चुकी है।

<p>मुफ्त में कोरोना...- India TV Paisa Image Source : PTI मुफ्त में कोरोना वैक्सीन

नई दिल्ली। अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों को कोरोना से बचाने के लिए वैक्सीनेशन का खर्च उठाने वाली कंपनियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। हर दिन कोई न कोई कंपनी ऐलान कर रही है कि वो अपने कर्मचारियों और उनके परिजनों की वैक्सीनेशन का पूरा खर्च उठाएंगी। अब इस लिस्ट में एचडीएफसी बैंक का नाम भी जुड़ गया है।

एचडीएफसी बैंक उठाएगा वैक्सीनेशन का खर्च

एचडीएफसी बैंक ने शुक्रवार को कहा कि वह अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के टीकाकरण कराने की लागत का बोझ वहन करेगा। एचडीएफसी बैंक ने एक बयान में कहा कि कोरोना वायरस के मुकाबले के लिये बैंक के एक लाख से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के टीकाकरण का खर्च खुद उठाएगा। बैंक ने कहा कि दो अनिवार्य खुराकों के लिए टीकाकरण की लागत कर्मचारियों को वापस की जाएगी

आईसीआईसीआई बैंक उठाएगा पूरा खर्च

निजी क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक ने बुधवार को घोषणा की कि वह अपने एक लाख कर्मचारियों और उनके परिजनों के कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिये टीकाकरण की लागत का वहन करेगा। बैंक ने एक विज्ञप्ति में कहा कि वह अपने कर्मचारियों और उनके परिवार को कोविड-19 टीका मुफ्त उपलब्ध कराएगा।

टीवीएस मोटर कंपनी ने भी किया ऐलान

इससे पहले दोपहिया और तीन पहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों और उनके नजदीकी परिजनों को नि:शुल्क कोरोना टीका लगवाने की घोषणा की। कंपनी ने कहा कि यह टीकाकरण अभियान सरकारी दिशानिर्देशों के अनुरूप है। इससे देश भर में कंपनी के 35,000 प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष कर्मचारियों को टीके मिलेंगे।

और किन कंपनियों ने खर्च उठाने का किया है ऐलान

  • रिलायंस इंडस्ट्रीज
  • इंफोसिस
  • स्टेट बैंक ऑफ इंडिया
  • एनटीपीसी
  • एसेंचर
  • कैपजैमिनी
  • फ्लिपकार्ट
  • हैवेल्स

 

Latest Business News