A
Hindi News पैसा फायदे की खबर 5 स्टार अस्पताल की सुविधाएं मिलेंगी घर पर, मैक्स हेल्थकेयर ने की पेशकश

5 स्टार अस्पताल की सुविधाएं मिलेंगी घर पर, मैक्स हेल्थकेयर ने की पेशकश

स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने वाली कंपनी मैक्स हेल्थकेयर ने घरों पर स्वास्थ्य सेवा देने की नयी श्रेणी में मैक्सएहोम नाम से प्रवेश किया है।

5 स्टार अस्पताल की सुविधाएं मिलेंगी घर पर, मैक्स हेल्थकेयर ने की पेशकश- India TV Paisa 5 स्टार अस्पताल की सुविधाएं मिलेंगी घर पर, मैक्स हेल्थकेयर ने की पेशकश

नई दिल्ली। स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने वाली कंपनी मैक्स हेल्थकेयर ने घरों पर स्वास्थ्य सेवा देने की नयी श्रेणी में मैक्सएहोम नाम से प्रवेश किया है। इसके तहत कंपनी अपनी स्वास्थ्य विशेषग्यता, मरीज देखभाल सेवा को ग्राहकों को घर पर उपलब्ध कराएगा।
कंपनी के वरिष्ठ निदेशक एवं मुख्य वृद्धि अधिकारी रोहित कपूर ने इसकी जानकारी दी।

रोहित कपूर ने कहा कि इस नयी पहल के तहत कंपनी कुल 17 प्रकार की सेवाएं देगी। इसमें पहले चरण में नौ सेवाओ की शुरुआत की जाएगी जिसमें नर्सिंग, मरीज देखभाल सहायक और पैथोलॉजी सेवाएं शामिल हैं। कंपनी यह सेवाएं राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र, चंडीगढ़, पंचकुला और मोहाली से शुरु करेगी।

मैक्स हेल्थयेर देशभर में कई बड़े अस्पताल चलाती है, कंपनी के अस्पताल में मरीजों को 5 स्टार सुविधाएं दी जाती हैं, हालांकि इसके एवज में कंपनी की तरफ से स्वास्थ सेवाओं के लिए मोटी फीस भी वसूली जाती है। देशभर में मैक्स हेल्थकेयर के कई नामी अस्पताल चल रहे हैं।

Latest Business News