A
Hindi News पैसा फायदे की खबर Reliance Jio ने पेश किया दिवाली ऑफर, 699 रुपए में मिलेगा बिना एक्‍सचेंज के JioPhone

Reliance Jio ने पेश किया दिवाली ऑफर, 699 रुपए में मिलेगा बिना एक्‍सचेंज के JioPhone

जियोफोन दिवाली 2019 ऑफर के तहत जियो फोन खरीदने वाले उपभोक्ताओं को जियो 700 रुपए का डाटा बेनेफिट भी देगी। पह

Reliance Jio announces Diwali offer, JioPhone at Rs 699- India TV Paisa Image Source : RELIANCE JIO ANNOUNCES DI Reliance Jio announces Diwali offer, JioPhone at Rs 699

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो ने मंगलवार को जियोफोन दिवाली 2019 ऑफर के नाम से क स्‍पेशल वन-टाइम ऑफर पेश किया है। जियो दशहरा और दिवाली के अवसर पर अपने 1500 रुपए कीमत वाले जियोफोन को केवल 699 रुपए की विशेष कीमत पर उपलब्‍ध कराएगी। रिलायंस जियो ने अपने एक बयान में कहा है कि बिना अपना पुराना फोन एक्‍सचेंज किए या कोई भी शर्त के बगैर यह 800 रुपए बचाने वाला आकर्षक ऑफर है।  

जियोफोन दिवाली 2019 ऑफर के तहत जियो फोन खरीदने वाले उपभोक्‍ताओं को जियो 700 रुपए का डाटा बेनेफि‍ट भी देगी। पहले सात रिचार्ज करने पर ग्राहकों को जियो 99 रुपए मूल्‍य का डाटा अतिरिक्‍त देगी।

Image Source : Jio Diwali offerJio Diwali offer

जियोफोन की कीमत में 800 रुपए की बचत और 700 रुपए मूल्‍य का डाटा के साथ प्रत्‍येक जियोफोन पर ग्राहकों को 1500 रुपए का फायदा होगा। रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो यह सुनिश्चित करेगी कि एक भी भारतीय किफायती इंटरनेट और डिजिटल क्रांति के फायदे से अछूता न रहने पाए। जियोफोन दिवाली गिफ्ट की पेशकश के जरिये हम इंटरनेट इकोनॉमी में अर्थव्‍यवस्‍था के सबसे निचले पायदान के प्रत्‍येक व्‍यक्ति को 1500 रुपए के निवेश के साथ शामिल होने का अवसर उपलब्‍ध करवा रहे हैं।

जियोफोन के स्‍पेसिफ‍िकेशंस

इसमें 2.4 इंच क्‍यूवीजीए डिस्‍प्‍ले है और यह एसडी कार्ड स्‍लॉट के साथ आता है। इसमें 2000 एमएएच की बैटरी है और अल्‍फान्‍यू‍मेरिक कीपैड है। यह 4-वे नेवीगेशन से सुसज्जित है और हेडफोन जैक फीचर भी है। इसमें टॉर्चलाइट, एफएम रेडियो के साथ ही साथ 2 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा और 0.3 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है। माइक्रोफोन और स्‍पीकर वाला यह फोन एसडी कार्ड को सपोर्ट करता है, जिसकी मदद से इसकी मेमोरी को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Latest Business News