A
Hindi News पैसा फायदे की खबर खत्‍म हो रहा है रिलायंस जियो का धन धना धन ऑफर, सिर्फ 4.75 रुपए में ऐसे पाएं रोजाना 1GB डाटा और फ्री कॉल्‍स

खत्‍म हो रहा है रिलायंस जियो का धन धना धन ऑफर, सिर्फ 4.75 रुपए में ऐसे पाएं रोजाना 1GB डाटा और फ्री कॉल्‍स

रिलायंस जियो के प्‍लान्‍स में सबसे बेहतर प्‍लान 399 का है। इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल, फ्री रोमिंग और 20% अधिक डाटा की सुविधा दी जा रही है।

खत्‍म हो रहा है रिलायंस जियो का धन धना धन ऑफर, सिर्फ 4.75 रुपए में ऐसे पाएं रोजाना 1GB डाटा और फ्री कॉल्‍स- India TV Paisa खत्‍म हो रहा है रिलायंस जियो का धन धना धन ऑफर, सिर्फ 4.75 रुपए में ऐसे पाएं रोजाना 1GB डाटा और फ्री कॉल्‍स

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियोका समर सरप्राइज ऑफर कल यानि 20 जुलाई को समाप्‍त हो रहा है। अब जियो के ग्राहक बिना रिचार्ज करवाए कॉल या डाटा का इस्‍तेमाल नहीं कर सकेंगे। हाल ही में रिलायंस जियो एक नया ऑफर था जिसके जरिए आप धन धना धन ऑफर को तीन महीने के लिए आगे बढ़ा सकते हैं। IndiaTVPaisa.com की टीम आपको बताने जा रही है कि रिचार्ज के तमाम ऑफर्स के लिए आपके लिए कौन सा ऑप्‍शन बेहतरीन रहेगा। रिलायंस जियो के रिजार्च वाउचर की शुरुआत 19 रुपए से होती है और अधिकतम इसकी कीमत 9,999 रुपए है।

इन सभी प्‍लान्‍स में सबसे बेहतर प्‍लान 399 रुपए का है। इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल, फ्री रोमिंग और 20 प्रतिशत अधिक डाटा की सुविधा दी जा रही है। इस प्‍लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। प्रभावी तौर पर देखें तो 4.75 रुपए रोजाना खर्च कर आप इस रिचार्ज वाउचर के जरिए रोजाना 1GB डाटा और फ्री कॉल्‍स पा सकते हैं।

Reliance Jio की वेबसाइट पर इस ऑफर को हाल ही में एड किया गया है। 399 रुपए के इस नए जियो धन धना धन ऑफर के तहत, जियो 84 दिन के लिए 84 जीबी 4जी डाटा कस्‍टमर्स को उपलब्‍ध कराएगी। यूजर्स प्रति दिन 1 जीबी हाई स्‍पीड डाटा इस्‍तेमाल कर सकेंगे, इस सीमा के समाप्‍त होने के बाद स्‍पीड घटकर 128 केबीपीएस रह जाएगी। इसके अलावा इस प्‍लान में सब्‍सक्राइर्ब्‍स को जियो की एेप जैसे जियो म्‍यूजिक, जियो न्‍यूज और जियो टीवी की भी अनलिमिटेड सुविधा मिलेगी।

रिलायंस जियो के 509 रुपए के रिचार्ज पैक में 112 जीबी हाई स्‍पीड डाटा 56 दिन के लिए मिलेगा, जिसमें प्रतिदिन 2GB की सीमा होगी। यह प्‍लान अधिक डाटा यूज करने वाले सब्‍सक्राइबर्स के लिए है। रिलयांस जियो ने अपना कॉमर्शियल ऑपरेशन 5 सितंबर से फ्री वॉयस और फ्री डाटा के साथ शुरू किया था। 2016 के अंत में जियो के पास 7.2 करोड़ सब्‍सक्राइबर्स और 6.4 प्रतिशत बाजार हिस्‍सेदारी थी।

Latest Business News