A
Hindi News पैसा फायदे की खबर गर्मी आने से पहले घर में लगवा लें AC, 33500 रुपए से कम में जल्‍द शुरू हो रही है बिक्री

गर्मी आने से पहले घर में लगवा लें AC, 33500 रुपए से कम में जल्‍द शुरू हो रही है बिक्री

एसी की नई रेंज फ्लिपकार्ट और सैमसंग ईस्टोर पर 22 फरवरी से 25 फरवरी, 2020 के बीच बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

Samsung launches new range of convertible inverter ACs- India TV Paisa Samsung launches new range of convertible inverter ACs

गुरुग्राम। सैमसंग ने कन्‍वर्टीबल इन्‍वर्टर एयर कंडीशनर्स के दो नई ऑनलाइन सीरीज को लॉन्‍च किया है। इनकी कीमत 33,499 रुपए से शुरू होगी। एसी की नई रेंज फ्लिपकार्ट और सैमसंग ईस्‍टोर पर 22 फरवरी से 25 फरवरी, 2020 के बीच बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगी। चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने वाले उपभोक्‍ताओं को अतिरिक्‍त 10 प्रतिशत कैशबैक भी दिया जाएगा, जो अधिकतम 1500 रुपए तक होगा।

पीयूष कुन्‍नापल्‍ली, डायरेक्‍टर-ऑनलाइन बिजनेस, कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, सैमसंग इंडिया ने कहा कि हमारे अनुसंधान से पता चला है कि एसी उपभोक्‍ता मजबूती, किफायती और ऊर्जा दक्षता को लेकर काफी ज्‍यादा चिंतित हैं और यह नई ऑनलाइन सि‍रीज को सैमसंग की बेहतरीन टेक्‍नोलॉजी के साथ उपभोक्‍ताओं की इन्‍हीं आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है।  

कंपनी के मुताबिक दो नई सीरीज- डूरा सीरीज और कॉपर सीरीज- कन्‍वर्टिबल इन्‍वर्टर एसी मॉडल के साथ उपभोक्‍ताओं को किफायती कम्‍फर्ट प्रदान करती है। सैमसंग के नए एसी 1 टन और 1.5 टन वेरिएंट में थ्री-स्‍टार और फाइव-स्‍टार एनर्जी एफ‍िशियंसी ऑप्‍शन में आएंगे। सभी पांच नए मॉडल्‍स कन्‍वर्टिबल मोड के साथ आते हैं।

इसके अलावा नए एसटी मॉडल पर उपभोक्‍ताओं को डिजिटल इन्‍वर्टर कम्‍प्रेसर पर 10 साल की वारंटी, कंडेन्‍सर पर 5 साल की वारंटी, पीसीबी कंट्रोलर पर 5 साल की वारंटी और पांच साल तक फ्री गैस रिचार्ज और फ्री इंस्‍टॉलेशन जैसी सुविधाएं भी दी जा रही हैं।  

Latest Business News