A
Hindi News पैसा फायदे की खबर TrendingGifts: भाईदूज पर दीजिए बहनों को इन बेहतरीन गिफ्ट्स के साथ शुभकामनाएं

TrendingGifts: भाईदूज पर दीजिए बहनों को इन बेहतरीन गिफ्ट्स के साथ शुभकामनाएं

भाईदूज का त्‍योहार आ गया है। इस दिन आप अपनी बहन के लिए जरूर कोई बेहतरीन गिफ्ट्स लेने की सोच रहे हैं, तो आइए हम करते हैं आपकी मदद गिफ्ट चूज करने में।

TrendingGifts: भाईदूज पर दीजिए बहनों को इन बेहतरीन गिफ्ट्स के साथ शुभकामनाएं- India TV Paisa TrendingGifts: भाईदूज पर दीजिए बहनों को इन बेहतरीन गिफ्ट्स के साथ शुभकामनाएं

नई दिल्‍ली। भाईदूज का त्‍योहार आ गया है। इस दिन आप अपनी बहन के लिए जरूर ही कोई बेहतरीन गिफ्ट लेने की सोच रहे हैं। हो सकता है कि आप गिफ्ट चूज करने के लिए अपने पास के मार्केट से लेकर ऑनलाइन वेबसाइट्स तक खंगाल कर कन्‍फ्यूज हो चुके हों तो आपकी इसी मुश्किल को हल करने के लिए इंडिया टीवी पैसा ने कुछ ट्रेडिंग गिफ्ट्स शॉर्टलिस्‍ट किए हैंं। जिसमें हम बता रहे हैं कि इस बार गर्ल्‍स एसेसरीज के मार्केट में क्‍या आया है नया और क्‍या है ट्रेंडिंग।

1.रिस्ट वॉच

अपनी बहन को गिफ्ट करने के लिए रिस्‍ट वॉच एक बेहतरीन ऑप्‍शन है। अगर आपकी सिस्‍टर स्‍कूल या कॉलेज गोइंग स्‍टूडेंट है। तो ये गिफ्ट उसके बहुत काम का होगा। आपके पास के रिटेल स्‍टोर पर फास्‍ट्रैक, टाइमेंक्‍स, सोनाटा के अलावा टाइटन जैसे ब्रांड्स में आपको ढेरो ऑप्‍शन मिल जाएंगे। वहीं ई-कॉमर्स वेबसाइट्स जैसे कि फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, अमेजन आदि पर कई तरह की रिस्ट वॉच मिल सकती हैं। जैसे फ्लिपकार्ट पर स्टोर 499 है जिसमें आपको 499 रुपए तक की घड़ियां मिल जाएंगी। ऐसे ही विकल्प आपको अन्य वेबसाइट्स पर भी मिल जाएंगे।अगर आप ब्रैंड कॉन्‍शस हैं तो फॉसिल, केसियो जैसी कंपनियों की रिस्‍टवॉच भी मिल जाएंगी।

bhai dooj gifts

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

2. मोबाइल फोन

फास्‍ट इंटरनेट स्‍पीड के दीवानों के लिए राजधानी दिल्‍ली सहित कई शहरों में 4G की शुरूआत हो चुकी है। लेकिन 4G सर्विस का इस्‍तेमाल करने के लिए आपका मोबाइल हैंडसेट 4G कंपेटेबल होना बहुत जरूरी है। ऐसे में अगर आप अपनी बहन के लिए 4G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो10,000 रुपए से कम कीमत के ये बेहतरीन फोन है।

पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें- फास्‍ट इंटरनेट के हैं दीवाने, तो 10,000 रुपए से सस्‍ते ये हैं 4G मोबाइल फोन

3. हेयर एसेसरीज

मार्केट में गर्ल्‍स को लेकर कई एसेसरीज हैं, जो आपकी बहन के काम आ सकती हैं। आए दिन बदलते फैशन को देखते हुए बार बार पार्लर न जाना पड़े, इसके लिए हेयर स्ट्रेटनर मशीन गिफ्ट के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। बेस्ट प्राइज पाने के लिए आप ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों जगह कीमतें चेक कर सकते हैं।

4. आर्टिफि‍शियल ज्‍वैलरी

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर जाकर तमाम चीजे देख सकते है। जैसे कि आर्टिफिशियल ज्वैलरी, एसेसरीज, इयर रिंग्स, चेन या नैकलेस, नोज रिंग या स्टड, एंकलेट, ब्रेसलेट, अंगूठी आदि। आप फुरसत से बैठ कर चयन कर सकते है।

5. सनग्‍लासेस

बहन के लिए सनग्लासेस भी एक बढि़या विकल्‍प हैं। मार्केट में ओवल, ओवरसाइस्ड, एवियेटर, वेफार्र, कैट आई, रेक्टैंगुलर्र, राउंड, स्पोर्ट्स आदि स्‍टाइल काफी ट्रेंडिंग है। आजकल सभी शहरों में मल्‍टी ब्रांड स्‍टोर मिल जाएंगे। वहीं यदि आप ऑनलाइन शॉप करते हैं तो आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर भी हर रेंज में, स्टाइल में और रंगों में सन ग्‍लासेस मिल जाएंगे।

Latest Business News