A
Hindi News पैसा फायदे की खबर वोडाफोन का शानदार ऑफर, 1जीबी की कीमत पर यूजर्स इस्तेमाल कर सकेंगे 4जीबी 4G डाटा

वोडाफोन का शानदार ऑफर, 1जीबी की कीमत पर यूजर्स इस्तेमाल कर सकेंगे 4जीबी 4G डाटा

वोडाफोन सुपरनेट 4जी यूजर्स को चार गुना तक अधिक डाटा देने की योजना की पेशकश की है। अब यूजर्स को सिर्फ 250 रुपए में 4जीबी डाटा मिलेगा।

वोडाफोन का शानदार ऑफर, 1जीबी की कीमत पर यूजर्स इस्तेमाल कर सकेंगे 4जीबी 4G डाटा- India TV Paisa वोडाफोन का शानदार ऑफर, 1जीबी की कीमत पर यूजर्स इस्तेमाल कर सकेंगे 4जीबी 4G डाटा

नई दिल्ली। मोबाइल डाटा सेगमेंट में बढ़ती कम्पटीशन के बीच प्रमुख टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने वोडाफोन सुपरनेट 4जी यूजर्स को चार गुना तक अधिक डाटा देने की योजना की पेशकश की है। अब यूजर्स को सिर्फ 250 रुपए में 4जीबी डाटा मिलेगा।

कंपनी के यहां जारी बयान में कहा गया है कि उसका 1जीबी और 10 जीबी डाटा पैक खरीदने वाले ग्राहक अब क्रमश: 4जीबी व 22 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन पैक की कीमत क्रमश: 250 रुपए व 999 रुपए है।

ऑफर के नियम व शर्तें

  • कंपनी का कहना है कि ये 4जी डेटा की यह पेशकश उसके सभी उचित सर्किलों में उपलब्ध है हालांकि पैक की कीमत अलग अलग हो सकती है।
  • कंपनी ने जिन नए डाटा पैक की पेशकश की है उनमें 150 रुपए में 1जीबी, 350 रुपए में 6जीबी, 450 रुपए में 9 जीबी 4जी डेटा का इस्तेमाल किया सकता है।
  • वोडाफोन इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी संदीप कटारिया ने कहा कि कंपनी ने आधुनिक नेटवर्क सुपरनेट बनाने में बड़ा निवेश किया है।

तस्वीरों में देखिए लाइफ के स्मार्टफोन

lyf Smart Phone

lyf-flame

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

एयरटेल ने एनसीआर में एडवांस्ड मोबाइल नेटवर्क पेश किया

  • देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में उन्नत मोबाइल नेटवर्क शुरू किया।
  • कंपनी ने कहा कि यह अतिरिक्त स्पेक्ट्रम के साथ उसकी नई प्रौद्योगिकी 3जी नेटवर्क पर भी 4जी जैसे डाटा स्पीड उपलब्ध कराएगी।
  • एयरटेल ने एक बयान में कहा, नेटवर्क उन्नयन के तहत एयरटेल ने ड्यूल कैरिअर प्रौद्योगिकी का उपयोग शुरू किया है।
  • इसके तहत 2100 मेगाहट्र्ज बैंड में दो 5मेगाहट्र्ज कैरियर की स्पेक्ट्रम क्षमता को जोड़ा जाएगा।
  • एयरटेल पहला मोबाइल परिचालक है जिसने दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में ड्यूल कैरिअर प्रौद्योगिकी का उपयोग शुरू किया है।

Latest Business News