A
Hindi News पैसा फायदे की खबर वोडाफोन ने लॉन्‍च किया रेड प्रोटेक्‍ट प्‍लान, 20 साल के मासिक किराए के बराबर मिलेगा जीवन बीमा

वोडाफोन ने लॉन्‍च किया रेड प्रोटेक्‍ट प्‍लान, 20 साल के मासिक किराए के बराबर मिलेगा जीवन बीमा

वोडाफोन इंडिया ने अवीवा लाइफ इंश्योरेंस के साथ भागीदारी में जीवन बीमा युक्त मोबिलिटी प्लान रेड प्रोटेक्ट को लॉन्च किया है। इसमें बीमा राशि 20 साल के मासिक किराए के बराबर होगी।

Vodafone Red Protect Plan- India TV Paisa Vodafone

नई दिल्ली। वोडाफोन इंडिया ने अवीवा लाइफ इंश्योरेंस के साथ भागीदारी में जीवन बीमा युक्त मोबिलिटी प्लान रेड प्रोटेक्ट को लॉन्च किया है। इसमें बीमा राशि 20 साल के मासिक किराए के बराबर होगी। कंपनी के मुताबिक, रेड प्रोटेक्ट प्लान उन पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा, जिनका मासिक प्लान कम से कम 499 रुपए है। इसके साथ उन्हें जीवन बीमा दिया जाएगा।

कंपनी ने कहा कि यह योजना वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान का हिस्सा है तथा फिलहाल यह एंटरप्राइज ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। वोडाफोन एंटरप्राइज पोस्‍टपेड ग्राहक अब यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि रेड प्रोटेक्‍ट प्‍लान उनके परिवार का ख्‍याल रखता है और इसमें जीवन बीमा का खास फीचर भी है।

वोडाफोन बिजनेस सर्विसेज के डायरेक्‍टर निक ग्लिडॉन ने कहा कि एंटरप्राइज ग्राहकों और नियोक्‍ताओं से हमारी बातचीत में यह स्‍पष्‍ट हुआ कि वे अपने टेलिकॉम पार्टनर से मोबाइल प्‍लान के अतिरिक्‍त भी कुछ अपेक्षा रखते हैं। जीवन बीमा ऐसी ही एक अपेक्षा थी। नियोक्‍ता अपने कर्मचारियों को इससे बेहतर और क्‍या दे सकते हैं।

Latest Business News