A
Hindi News पैसा मेरा पैसा सबसे सस्ता होमलोन पाने का मौका, इंडियन बैंक ने 31 मार्च तक शुरू किया ऑफर

सबसे सस्ता होमलोन पाने का मौका, इंडियन बैंक ने 31 मार्च तक शुरू किया ऑफर

इंडियन बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक होमलोन के लिए सभी तरह के आवेदनकर्ता योग्य हैं और लोन चुकाने के लिए अधिकतम 30 साल की अवधि का चुनाव करना होगा

Indian Bank home loan - India TV Paisa Indian Bank offers cheapest home loan

नई दिल्ली। अगर आप घर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छा ऑफर है। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक इंडियन बैंक ने देश में सबसे सस्ता होमलोन देने का ऑफर दिया है। बैंक के ट्विटर हेंडल से दी गई जानकारी के मुताबिक बैंक पूरी बैंकिंग इंडस्ट्री में सबसे कम दर यानि 8.25 प्रतिशत सालाना पर होमलोन दे रहा है।

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक होमलोन के लिए सभी तरह के आवेदनकर्ता योग्य हैं और लोन चुकाने के लिए अधिकतम 30 साल की अवधि का चुनाव करना होगा। बैंक के मुताबिक लोन की राशि पर कोई ऊपरी लिमिट नहीं है, यानि बैंक से होमलोन के तौर पर जितना चाहे लोन ले सकते हैं। बैंक के मुताबिक यह ऑफर सिर्फ 31 मार्च तक ही है।

इंडियन बैंक की होमलोन की शर्तों के मुताबिक वह होमलोन पर 0.23 प्रतिशत या अधिकतम 20470 रुपए प्रोसेसिंग फीस वसूलता है, 20 लाख रुपए तक के लोन के लिए 10 प्रतिशत, 20-75 लाख के लोन के लिए 20 प्रतिशत और 75 लाख रुपए से ऊपर के लोन के लिए 25 प्रतिशत मार्जिन की शर्त है।

गौरतलब है कि देना बैंक भी 8.25 प्रतिशत सालाना की दर पर होमलोन मुहैया करा रहा है लेकिन वह अधिकतम 75 लाख रुपए तक का लोन ही इस दर पर दे रहा है जबकि इंडियन बैंक ने लोन के लिए कोई ऊपरी लिमिट नहीं रखी है।

Latest Business News