A
Hindi News पंजाब "क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैच में होगा आतंकी हमला", खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू ने दी ओपन धमकी

"क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैच में होगा आतंकी हमला", खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू ने दी ओपन धमकी

खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने बड़ी धमकी दी है। पन्नू ने एक वीडियो जारी करके कहा है कि भारत में होने वाला वर्ल्ड कप रोक दे वरना हमला होगा। इतनी ही नहीं बरनाला में डिप्टी कमिश्नर दफ्तर और आवास के बाहर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए, जिसको भी उसी ने अंजाम दिया।

Khalistani terrorist Pannu- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू

पंजाब के बरनाला में डिप्टी कमिश्नर दफ्तर और आवास के बाहर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए हैं। इतना ही नहीं अक्टूबर महीने में गुजरात में होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैच को लेकर भी बड़ी धमकी दी गई है। खालिस्तान समर्थक नारे वन विभाग और सीएम भगवंत मान के सरकारी बैनर पर भी लिखे गए हैं। बताया जा रहा है कि खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू की सिख्स फॉर जस्टिस द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है।

गुरपतवंत पन्नू ने वीडियो में दी धमकी
इसको लेकर गुरपतवंत पन्नू द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया गया है। पन्नू ने इस वीडियो में भारत में होने जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप को रोकने की भी धमकी दी है, जिसमें कनाडा में मारे गए खालिस्तानी हरदीप सिंह निज्जर की मौत का बदला लेने की बात कही गई है। खालिस्तान के नारे लिखे जाने के तुरंत बाद बरनाला प्रशासन हरकत में आ गया। 

खालिस्तान के नारों को पेंट करवा दिया गया
दिन चढ़ने से पहले ही जहां पर खालिस्तान के नारे लिखे गए थे वहां पर पेंट करवा दिया गया। डीसी दफ्तर और रिहाइश के बोर्ड पर सफेद रंग का पेंट किया गया है। वहीं वन विभाग की दीवार पर लिखा गया है कि "यहां पर फूल तोड़ना मना है।" एक जगह पर लिखा गया है "यहां पर पेशाब करना मना है।" जबकि वन विभाग के बोर्ड पर अभी भी खालिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ रह गया है।

(रिपोर्ट- प्रवीण ऋषि)

ये भी पढ़ें-

रेलवे ने आज रद्द कीं दर्जनभर से ज्यादा ट्रेनें, यात्रा से पहले करलें चेक, ये रही पूरी लिस्ट

नाशिक के सप्तश्रृंगी किले पर घाटी में गिरी बस, एक महिला की मौत; VIDEO भी आया सामने