Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नाशिक के सप्तश्रृंगी किले पर घाटी में गिरी बस, एक महिला की मौत; VIDEO भी आया सामने

महाराष्ट्र के नाशिक के सप्तश्रृंगी किले पर एक बड़ा बस हादसा हो गया। राज्य परिवाहन की बस यहां एक घाटी में जा गिरी। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और 16 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Swayam Prakash Published on: July 12, 2023 10:47 IST
Nashik bus accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के नाशिक में बड़ा बस हादसा

महाराष्ट्र के नाशिक के सप्तश्रृंगी किले पर राज्य परिवाहन की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहै है कि ओवर स्पीडिंग के चलते बस घाटी में जा गिरी। हालांकि गनीमत रही कि बस पूरी तरह घाटी में समा जाती उससे पहले ही वह झाड़ियों में अटक गई। खबर है कि इस बस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और 16 लोग जख्मी हुए हैं। इसमें 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें सिटी अस्पताल रेफर किया गया है।

बस में थे कुल 22 लोग, रेस्क्यू ओपेरेशन पूरा 

जानकारी मिली है कि नाशिक के सप्तश्रृंगी किले पर ये बस हादसा सुबह 6:45 बजे के आसपास हुआ है। इस बस में कुल 20 यात्री सवार थे। कंडक्टर और ड्राइवर को मिलाकर इसबस में कुल 22 लोग सवार थे। बस एक्सीडेंट की खबर मिलते ही स्थानीय नागरिकों और प्रशासन की ओर से फौरन रेस्क्यू ओपेरेशन पूरा किया गया। घटना के बाद मौके पर इलाके के एसपी और पालक मंत्री दादा भूसे भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

मृतक के परिजनों को 10 लाख का मुआवजा
हादसे के बाद घटनास्थल से सीधे अस्पताल पहुंचे नासिक के संरक्षक मंत्री दादाजी भुसे ने कहा, "22 लोग घायल हुए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घायलों को सरकार की ओर से इलाज मुहैया कराया जाएगा। मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी।''

घाट में गणपति पॉइंट के पास हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि नासिक के सप्तश्रृंगी किले पर बस के घाटी में गिरने से हादसा हुआ है। इसमें 1 यात्री की मौत हो गई। घाट में गणपति पॉइंट के पास बस हादसा हुआ है। सभी घायलों का इलाज नंदूरी और वाणी ग्रामीण अस्पतालों में चल रहा है। प्रारंभिक जानकारी मिली है कि बस खामगांव डिपो की है।

ये भी पढ़ें-

सीमा हैदर ने पाकिस्तान के बाद अब चिकन बिरयानी भी छोड़ी

रेलवे ने आज रद्द कीं दर्जनभर से ज्यादा ट्रेनें, यात्रा से पहले करलें चेक, ये रही पूरी लिस्ट
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement