A
Hindi News राजस्थान अशोक गहलोत के सामने लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, हाथ जोड़कर मुस्कुराते दिखे CM, देखें वीडियो

अशोक गहलोत के सामने लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, हाथ जोड़कर मुस्कुराते दिखे CM, देखें वीडियो

अशोक गहलोत का काफिला निकलने के दौरान युवाओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया। ऐसा होता देख पुलिसकर्मियों ने मुख्यमंत्री की गाड़ी के चारों ओर सुरक्षा घेरा बना लिया लेकिन इसके बाद युवाओं ने जय श्री राम के जयकारे भी लगाए।

ashok gehlot- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अशोक गहलोत

भीलवाड़ा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का काफिल गुजरने के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिससे पुलिस प्रभासन भौचक्का रह गया। दरअसल, युवाओं ने सीएम गहलोत के सामने ही मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया था। इस घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि सीएम ने अपनी कार से बाहर निकलकर मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर नारे लगा रहे लोगों का अभिवादन किया और फिर रवाना हो गए। बता दें कि बुधवार को सीएम गहलोत भीलवाड़ा जिले के प्रवास पर रहे जहां गुलाबपुरा के निकट कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। उसके बाद खरगे दिल्ली के लिए रवाना हो गए और सीएम गहलोत भीलवाड़ा पहुंचे।

युवाओं ने जय श्री राम के जयकारे भी लगाए
भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर स्थित नगर परिषद के महाराणा प्रताप सभागार में मिशन 2030 को लेकर भीलवाड़ा जिले के उद्यमियों के साथ संवाद किया। संवाद करने के बाद बुधवार देर शाम सीएम का काफिला भीलवाड़ा सर्किट हाउस के लिए रात्रि विश्राम के लिए रवाना हुआ इस दौरान नगर परिषद के पीछे सरस्वती सर्किल पर काफी संख्या में युवा खड़े थे। जहां युवाओं को देखकर मुख्यमंत्री का काफिला रुक गया था। इस दौरान युवाओं ने सीएम के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिया। इस दौरान गहलोत अपनी गाड़ी से निकलकर सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए मुस्कुराते हुए वापस गाड़ी में बैठ गए और काफिला वहां से रवाना हो गया। सीएम का काफिला निकलने के दौरान युवाओं ने जय श्री राम के जयकारे भी लगाए।

अचानक नारेबाजी से सकते में आया प्रशासन  
मुख्यमंत्री का काफिला रूकने के बाद जब युवाओं ने गहलोत के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू किया तो भीलवाड़ा के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी सकते में आ गए। ऐसा होता देख पुलिसकर्मियों ने मुख्यमंत्री की गाड़ी के चारों ओर सुरक्षा घेरा बना लिया लेकिन तब भी युवा सिर्फ मोदी-मोदी के ही नारे लगा रहे थे।

(सोमदत्त त्रिपाठी)

यह भी पढ़ें-