A
Hindi News राजस्थान निजी हॉस्पिटल में इलाज कराने आए थे पति-पत्नी, बदमाशों ने रिसेप्शन पर ही चाकुओं से गोदा; वारदात CCTV में कैद

निजी हॉस्पिटल में इलाज कराने आए थे पति-पत्नी, बदमाशों ने रिसेप्शन पर ही चाकुओं से गोदा; वारदात CCTV में कैद

राजस्थान के झालावाड़ में भवानीमंडी पचपहाड़ रोड़ स्थित एक निजी हॉस्पिटल में कुछ बदमाशों ने पति-पत्नी की चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी। दोनों पति पत्नी अस्पताल में इलाज कराने आये थे, इसी दौरान बदमाशों ने चाकुओ से हमला कर दिया।

Jhalawar- India TV Hindi Image Source : CCTV VIDEO निजी अस्पताल में दंपत्ति को चाकू से गोदकर मारा

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे के एक निजी अस्पताल में इलाज करवाने पहुंचे पति-पत्नी पर जीप में सवार होकर आए करीब आधा दर्जन हथियारों से लेस बदमाशों ने हमला कर दिया। इस हमले में महिला अनीता कंवर की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं पति जितेंद्र सोनगरा गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसको भवानी मंडी अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गाय। लेकिन वहां इलाज के दौरान जितेंद्र की भी मौत हो गई। घटना के बाद भवानीमंडी कस्बे में हड़कंप मच गया।

हिस्ट्रीशीटर था मृतक जितेंद्र सोनगरा
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक जितेंद्र सोनगरा और आरोपी भैरू गुर्जर पुराने हिस्ट्रीशीटर हैं, जिनके बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। उसी के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। मामले में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा ने बताया कि मृतक जितेंद्र सोनगरा निवासी भेसोदामंडी अपनी पत्नी अनीता के साथ भवानीमंडी के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए गया हुआ था। इस दौरान एक चार पहिया वाहन में सवार होकर आए करीब आधा दर्जन बदमाशों अस्पताल में घुस गए और धारदार हथियार और चाकू से हमला कर दिया। हमले में गंभीर घायल महिला अनीता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और जितेंद्र सोनगरा गंभीर घायल हो गया था, जिसे भवानीमंडी में प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ जिला अस्पताल  रेफर कर दिया गया। जहां जितेंद्र सोनगरा की भी जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवा कर पोस्टमार्टम के लिये परिजनों को बुलाया गया।

जमीन पर कब्जे के लेकर थी पुरानी रंजिश
वहीं झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने घटनाक्रम की जनकारी देते हुए बताया कि भैरू गुर्जर और जितेंद्र सोनगरा में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा है 
और आरोपी भैरू गुर्जर और मृतक जितेंद्र पुराने हिस्ट्रीशीटर हैं। इनके खिलाफ सुनेल और भवानीमंडी थाना क्षेत्र में पुराने मामले दर्ज हैं। जमीनों पर कब्जा करना इन लोगों का पेशा है। इसी मामले को लेकर उनके बीच कोई रंजिश हो गई थी। ऐसे में भैरू गुर्जर ने जितेंद्र सोनगरा और उसकी पत्नी अनिता पर अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर हमला करा दिया और उनकी निर्मम हत्या कर दी। वहीं इस पूरे हत्या कांड का निजी अस्पताल में लगे CCTV वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग मारपीट करते नजर आरहे हैं। 

आरोपियों की धर पकड़ के लिए लगीं पुलिस की 10 टीमें
पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने मुख्य आरोपी भैरू गुर्जर और दिनेश भील और करण गुर्जर सहित तीन आरोपियों के नामों का खुलासा किया है। वहीं आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस ने सीमावर्ती मध्य प्रदेश और भवानीमंडी थाना पुलिस द्वारा कुल 10 पुलिस टीमें गठित की गई हैं और आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(रिपोर्ट- अनीस आलम)

ये भी पढ़ें-

कितने तेजस्वी चोर हैं! एक-दो किलो नहीं... पूरे ट्रक का 22 हजार किलो लहसुन ही बेच डाला

जिस नाबालिग की रुकवाई थी शादी, बाद में उसी लड़की के साथ पड़ोसी ने किया गैंगरेप