Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कितने तेजस्वी चोर हैं! एक-दो किलो नहीं... पूरे ट्रक का 22 हजार किलो लहसुन ही बेच डाला

महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक ट्रक ड्राइवर ने 30 लाख रुपये का 22 हजार किलो लहसुन बेच दिया। क्राइम ब्रांच की पुलिस ने इस लहसुन को एक व्यापारी के पास जब्त कर 3 आरोपियों को अरेस्ट किया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: September 15, 2023 15:15 IST
garlic- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ट्रक डाइवर का बेचा हुआ लहसुन हुआ बरामद

अहमदनगर: महाराष्ट्र के अहमदनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। खबर है कि यहां की लोकल क्राईम ब्रांच पुलिस ने जिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से 30 लाख रुपये का 22 हजार किलो लहसुन जब्त किया है। जानकारी मिली है कि गुजरात के एसएस ट्रेडिंग ने गुजरात के ही सिद्दिकी ब्रदर्स से 22 हजार किलो लहसुन खरिदा था। इस लहसुन को मध्य प्रदेश से बैंगलोर भेजना था। इसलिए मोदी रोडलाईन्स ट्रान्सपोर्ट के ट्रक मे लहसुन भेजा गया लेकिन महाराष्ट्र के अहमदनगर तक आते आते ट्रक ड्राइवर का ईमान डोल गया।

ट्रक ड्राइवर के साथ व्यापारी भी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि अपने गंतव्य तक ले जाने से पहले ही ट्रक ड्राइवर ने रास्ते में ही महाराष्ट्र के अहमदनगर आकर इस लहसुन को बेच दिया और ये बहाना मार दिया कि ट्रक का एक्सीडेन्ट हो गया। लेकिन जब पुलिस ने इस मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की तो सच सामने आ गया और क्राइम ब्रांच ने ट्रक ड्राइवर सवरलाल जाट, रविकांत सेन को अरेस्ट कर लिया। साथ ही लहसुन को खरीदने वाले अहमदनगर के व्यापारी रामदास को भी पुलिस ने अरेस्ट कर 22 हजार किलो लहसुन जब्त किया है।

12 लाख में बेचा था 30 लाख रुपये का लहसुन
क्राइम ब्रांच के इंसपेक्टर दिनेश आहेर ने बताया कि यह लहसुन खरीदी करने वाला अहमदनगर का व्यापारी रामदास बोलकर आरोपी रविकांत सेन की पहचान वाला था। जिसके बाद ट्रक ड्राइवर सवरलाल जाट और रविकांत सेन ने अहमदनगर के श्रीरामपूर आकर केवल 12 लाख रुपये में यह लहसुन बेच दिया था। मगर पुलिस ने इस लहसुन को बेचने वाले और खरीदने वाले का मिलाकर कुल तीन लोगों को अरेस्ट किया है। 

(रिपोर्ट: उमर सैय्यद)

ये भी पढ़ें-

सर्दियों में प्रदूषण ना घोंटे दिल्ली का दम, विंटर एक्शन प्लान बना रही केजरीवाल सरकार, आर्टिफिशियल रेन पर भी विचार

Fact Check: राहुल गांधी ने नहीं कहा- "हमने देश के गरीबों को अरबपति बना दिया", एडिटेड निकला वीडियो
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement