A
Hindi News राजस्थान डकैत केशव गुर्जर को पुलिस ने मारी गोली, 1 लाख रुपये से ज्यादा था इनाम, 3 राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश

डकैत केशव गुर्जर को पुलिस ने मारी गोली, 1 लाख रुपये से ज्यादा था इनाम, 3 राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश

एसपी धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में देर रात से पुलिस कॉम्बिंग कर रही थी। इलाके की घेराबंदी कर डकैत को सरेंडर करने की चेतावनी दी गई, लेकिन डकैत केशव और उसकी गैंग ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान के धौलपुर जिले में आतंक का पर्याय बने डकैत केशव गुर्जर से चंबल के बीहड़ में पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 1,15,000 के इनामी डकैत केशव गुर्जर के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। केशव गुर्जर की राजस्थान के अलावा उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश पुलिस को भी तलाश थी। 

डकैत को सरेंडर करने की चेतावनी दी गई

राजस्थान पुलिस को धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड क्षेत्र के सोने का गुर्जा इलाके में डकैत केशव गुर्जर और उसकी गैंग के छिपे होने की जानकारी पुलिस को थी। इस पर एसपी धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में देर रात से पुलिस कॉम्बिंग कर रही थी। इलाके की घेराबंदी कर डकैत को सरेंडर करने की चेतावनी दी गई, लेकिन डकैत केशव और उसकी गैंग ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। 

फायरिंग में डकैत गुर्जर के पैर में गोली लगी

दोनों ओर से फायरिंग में डकैत केशव गुर्जर के पैर में गोली लग गई। उसके बाद उसके साथी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। घायल केशव को पुलिस ने पकड़ लिया और अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में भारी पुलिस बल मौजूद है। 

ये भी पढ़ें-

क्या ब्रिटेन के पूर्व पीएम को मिसाइल से उड़ाना चाहते थे पुतिन?...स्वयं बोरिस जॉनसन ने किया यह सनसनीखेज दावा

मैंने 100 साल पुराने 3 मंदिर तोड़े, पता था वोट नहीं मिलेंगे... DMK नेता का वीडियो वायरल