Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मैंने 100 साल पुराने 3 मंदिर तोड़े, पता था वोट नहीं मिलेंगे... DMK नेता का वीडियो वायरल

विवादों में घिरे डीएमके सासंद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं मैंने 100 साल पुराने सरस्वती मंदिर, लक्ष्मी मंदिर और पार्वती मंदिर को तोड़ा है। ये तीनों मंदिर मेरे निर्वाचन क्षेत्र में जीएसटी रोड पर थे।

Reported By : T Raghavan Edited By : Khushbu Rawal Updated on: January 30, 2023 13:16 IST
dmk leader tr balu- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ANI डीएमके नेता टीआर बालू

मदुरै (तमिलनाडु): तमिलनाडु में सत्तारूढ द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री टीआर बालू ने विवादित बयान दिया है। बालू ने कहा कि उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र ने 100 साल पुराने 3 हिंदू मंदिरों को तुड़वाया। विवादों में घिरे सांसद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं मैंने 100 साल पुराने सरस्वती मंदिर, लक्ष्मी मंदिर और पार्वती मंदिर को तोड़ा है। ये तीनों मंदिर मेरे निर्वाचन क्षेत्र में जीएसटी रोड पर थे।

'धर्म के नाम पर विकास का काम नहीं रोका जा सकता'

मदुरै में शनिवार को पार्टी ने सेतु समुद्रम प्रोजेक्ट को लेकर एक सभा का आयोजन किया था। इस सभा में शामिल हुए टीआर बालू ने अपने भाषण में कहा कि जब बात राज्य के विकास की हो तो धर्म आड़े नहीं आना चाहिए। इसी दौरान बालू ने कहा कि कई मौकों पर उन्होंने विकास से जुड़ी परियोजनाओं को पूरा करने के लिए धार्मिक विश्वासों के साथ समझौता किया है। सेतु समुद्रम प्रोजेक्ट का समर्थन करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस प्रोजेक्ट को लागू करने के लिए उन्होंने और उनकी पार्टी DMK ने बहुत प्रयास किया है। धर्म के नाम पर विकास का काम नहीं रोका जा सकता।

देखें वीडियो-

'मुझे पता था हिंदू वोट नहीं मिलेंगे'
बालू ने उदाहरण देते हुए कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र में जीएसटी रोड के चौड़ीकरण के लिए उन्होंने खुद 3 हिंदू मंदिरों को तुड़वा दिया। उन्होंने कहा, ''100 साल पुराना मंदिर तोड़ा है इस टी आर बालू ने, मेरे क्षेत्र में सरस्वती मंदिर, लक्ष्मी मंदिर और और कौनसी देवी है? पार्वती देवी हां पार्वती देवी का मंदिर था, आज नहीं है वहां पर जीएसटी रोड बन गई है। इन तीनों मंदिरों को मैंने ही तोड़ा। मुझे पता था ऐसे करने से मुझे वोट नहीं मिलेंगे लेकिन मुझे ये भी पता है कि वोट लेने कैसे हैं, दोस्तों हिंदू वोट नहीं मिलेंगे, नहीं मिलेंगे ये चिंता छोड़ दें।''

हमलावर हुई बीजेपी, की ये मांग
बता दें कि बालू डीएमके के वरिष्ठ नेता हैं। उनके इस बयान पर बीजेपी की तमिलनाडु इकाई ने पलटवार किया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलइ ने ट्वीट किया कि DMK के एक वरिष्ट नेता 100 साल पुराने मंदिर को तोड़ने की बात कहकर गर्व महसूस कर रहे हैं, यही वजह है कि हम मांग कर रहे हैं कि राज्य के सभी हिंदू मंदिरों को सरकारी नियंत्रण से हटाकर उन्हें स्वायत्तता दी जानी चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement