A
Hindi News राजस्थान अंजू के 'इंडियन' पति अरविंद का नया खुलासा, खोल दी पोल, नसरुल्ला को भी दी खुलेआम चेतावनी; VIDEO

अंजू के 'इंडियन' पति अरविंद का नया खुलासा, खोल दी पोल, नसरुल्ला को भी दी खुलेआम चेतावनी; VIDEO

अंजू के पति अरविंद का कहना है कि उसने उसकी पत्नी से कभी मारपीट नहीं की। उसको अगर कभी मारा पीटा होता तो उसने कभी शिकायत क्यों नहीं की। उसने कहा, अंजू खुद नसरुल्ला को अपने जाल में फंसा रही है।

anju arvind nasrullah- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अंजू के पति अरविंद ने नसरुल्ला को चेतावनी दी है

राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान गई अंजू ने अपने दोस्त नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है और अब दोनों साथ रह रहे हैं। वहीं, इस मामल में अंजू के पति अरविंद ने नया खुलासा किया है। अरविंद ने ऑफ द रिकॉर्ड बात करते हुए बताया कि उसने अपनी पत्नी को बोला है कि अगर बच्चों को लेने की हिम्मत है तो इंडिया आके दिखा दो। अरविंद ने कहा कि उसकी अंजू और उसके नई पति नसरुल्ला से सीधे बात नहीं हुई है, केवल मीडिया के जरिए हुई है। अंजू के पति का यह भी कहना है कि उसने नसरुल्ला से कहा था कि इतना दम है क्या तेरे में जो हमारे बच्चे पा लेगा। साथ ही अरविंद ने बताया कि जो वीडियो वायरल हुआ था वो अंजू ने जाते ही शूट कर लिया था। बाद में हंगामा मचा तो उन्होंने शादी करने की बात बोली और इस वीडियो को रिलीज कर दिया।

'नसरुल्ला को खुद अपने जाल में फंसा रही अंजू'
इसके अलावा अरविंद का यह भी दावा है कि उसकी पत्नी सऊदी अरब से भारत आएगी। उसने कहा, ''कब तक वीजा बढ़वाएगी देखते हैं। वीजा उन्होंने घूमने के मकसद से बनाया है ताकि सऊदी अरब चले जाएं और वहां से इंडिया जाएंगे। वह नसरुल्ला को खुद अपने जाल में फंसा रही है।'' अरविंद का कहना है कि उसने उसकी पत्नी से कभी मारपीट नहीं की। उसको अगर कभी मारा पीटा होता तो उसने कभी शिकायत क्यों नहीं की। वह सरासर झूठ बोल रही है। क्या उसके चेहरे से लग रहा है कि वह मारने से गई है।

एक साल के लिए बढ़ा दिया अंजू का वीजा
बता दें कि अंजू 1 महीने के विजिट वीजा पर पाकिस्तान पहुंची थी। हालांकि, अब पाकिस्तान के आंतरिक मंत्रालय ने अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया है। अंजू के शौहर नसरुल्लाह ने पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय में वीजा एक्सटेंशन के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। नसरुल्लाह का दावा है कि कुछ कागजात की पूर्ति के बाद अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है।

एक साल का एक्सटेंशन वीजा मिला
पाकिस्तान की मीडिया से बात करते हुए नसरुल्लाह ने बताया कि वह विदेश मंत्रालय में वीजा एक्सटेंशन के लिए आए थे और उनकी पत्नी अंजू को एक साल का एक्सटेंशन मिल गया है। हालांकि, अभी इसके लिए पत्र मिलना बाकी है। विदेश मंत्रालय ने जो भी कागजात मांगे उनकी पूर्ति कर दे दिया गया है। विदेश मंत्रालय उनका पूरा सहयोग कर रहा है। 10 दिन में कानूनी प्रक्रिया पूरी कर एक साल का एक्सटेंशन का वीजा का पत्र दे दिया जाएगा।

पति-बच्चे को छोड़ पाकिस्तान गई
बता दें कि 23 जुलाई को भारत से अपने पति अरविंद और दो बच्चों को बिना बताए पाकिस्तान पहुंची अंजू ने अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह के साथ निकाह कर लिया था। पहले तो यह बताया जा रहा था कि अंजू को 2 महीने का वीजा एक्सटेंशन दिया गया है, लेकिन अब अंजू के पाकिस्तानी शौहर नसरुल्लाह ने बताया है कि उन्हें एक साल का वीजा एक्सटेंशन मिल गया है।

(रिपोर्ट- राजेश चौधरी)

यह भी पढ़ें-