Monday, April 29, 2024
Advertisement

भारत से पाकिस्तान जाकर प्रेमी से निकाह करने वाली अंजू को मिला प्लॉट और कीमती तोहफे, पिता बोले- मेरे लिए वो मर गई

अंजू को इस्लामाबाद स्थित व्यवसायी और पाक स्टार ग्रुप ऑफ कंपनीज के सीईओ मोहसिन खान अब्बासी ने महंगे गिफ्ट दिए हैं और एक प्लॉट दिया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 30, 2023 10:17 IST
Anju- India TV Hindi
Image Source : FILE/PTI अंजू और नसरुल्लाह

इस्लामाबाद: भारत से पाकिस्तान जाकर नसरुल्लाह से अपनी प्रेम कहानी के जरिए देशभर में चर्चित हुईं अंजू को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, अंजू को इस्लामाबाद स्थित व्यवसायी और पाक स्टार ग्रुप ऑफ कंपनीज के सीईओ मोहसिन खान अब्बासी द्वारा 10 मरला आवास भूमि (272.251 वर्ग फीट), 50 हजार का चेक और अन्य उपहार दिए गए हैं। पीएसजी के सीईओ का कहना है कि अंजू और नसरुल्लाह की शादी हुई है, इसलिए हम उसका स्वागत कर रहे हैं।

मोहसिन खान अब्बासी ने क्या कहा?

अब्बासी ने कहा, 'जब कोई नई जगह पर आता है तो मुख्य समस्या आवास की होती है। चूंकि हमारे पास एक परियोजना चल रही है, तो हमने सोचा कि हम उन्हें (अंजू) यहां जगह दे सकते हैं। हमारे निदेशक मंडल ने इसे मंजूरी दे दी और हमने प्लॉट उनके नाम पर दे दिया।' मोहसिन खान अब्बासी ने कहा, 'ये सभी छोटे उपहार हैं, जिससे उन्हें कोई परेशानी महसूस ना हो और वह अपना घर बना सकें।'

Anju News

Image Source : TWITTER
पाक स्टार ग्रुप ऑफ कंपनीज के सीईओ मोहसिन खान अब्बासी

भारत में है अंजू का पति, अब तक नहीं हुआ तलाक

वहीं भारत में अंजू के पति अरविंद कुमार ने कहा है कि अंजू किसी से शादी नहीं कर सकती क्योंकि कागजों पर वह अब भी उसकी पत्नी है। 2007 में शादी करने वाले इस जोड़े की एक बेटी है, जैसा कि अरविंद ने दावा किया है, उसने अंजू को अपनी मां के रूप में स्वीकार करने से इनकार कर दिया है। 

अरविंद ने बताया कि 20 जुलाई को अंजू ने कहा कि वह अपने दोस्तों से मिलने जयपुर जा रही है। तब परिवार को पता चला कि वह वाघा के रास्ते सीमा पार कर पाकिस्तान में है। फिर उनकी फोटो और वीडियो के साथ नसरुल्लाह से शादी की खबरें सामने आईं। अरविंद ने कहा कि अंजू ने दावा किया कि उसने तीन साल पहले दिल्ली में तलाक के कागजात जमा किए थे लेकिन उन्हें कभी कोई नोटिस नहीं मिला।

अंजू के पिता बोले- मेरे लिए वो मृत समान है

बता दें कि 34 साल की अंजू की 2019 में फेसबुक पर अपने से 5 साल छोटे नसरुल्लाह से दोस्ती हुई थी। अंजू ने वैध वीजा पर पाकिस्तान की यात्रा की थी। 22 जुलाई को अंजू वाघा सीमा के रास्ते पाकिस्तान पहुंची और नसरुल्ला ने रावलपिंडी में उसका स्वागत किया। उसने 30 दिन के वैध वीजा पर यात्रा की। नसरुल्ला ने पहले दावा किया था कि वीजा खत्म होने पर अंजू भारत वापस चली जाएगी। लेकिन फिर उनकी शादी हो गई और अंजू फातिमा बन गईं। अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने कहा कि अंजू उनके लिए मृत समान है और उसे भारत लौटने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में अल बद्र का आतंकी गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद भी बरामद

ISRO को मिली बड़ी सफलता, 6 सह-यात्री उपग्रहों के साथ लॉन्च किया PSLV-C56

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement