A
Hindi News राजस्थान ED की रेड के बाद मां से लिपटकर फूट-फूट कर रोने लगे महवा विधायक हुडला, VIDEO आया सामने

ED की रेड के बाद मां से लिपटकर फूट-फूट कर रोने लगे महवा विधायक हुडला, VIDEO आया सामने

राजस्थान में कल ईडी की टीम ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और महवा विधायक ओम प्रकाश हुडला के परिसरों पर भी छापेमारी की थी। शाम को ईडी के जाने के बाद का हुडला का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मां से लिपटकर रोते दिख रहे हैं।

OmPrakash Hudla- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB मां को गले लगाकर रोते हुए महवा विधायक ओम प्रकाश हुडला

कल राजस्थान में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा समेत कई कांग्रेस नेताओं के घर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने तलाशी ली थी। ईडी ने महवा से कांग्रेस विधायक ओम प्रकाश हुडला के परिसरों पर भी छापेमारी की थी। अब ईडी रेड के बाद का महवा विधायक का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विधायक रोते दिख रहे हैं। बता दें कि चुनावी राज्य राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर दबाव बढ़ाते हुए, ईडी ने गुरुवार को पेपर लीक मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच के तहत जयपुर और सीकर में डोटासरा समेत ओम प्रकाश हुडला के परिसरों के परिसरों पर छापेमारी की है।  

मां से लिपटकर बोले-  शेरनी ने शेर पैदा किया
ईडी की कार्रवाई के बाद महवा विधायक का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह अपनी मां के से लिपटकर रोते दिख रहे हैं। हुडला रोते हुए कह रहे हैं कि एक शेरनी ने शेर पैदा किया है। बता दें कि जैसे ही महवा विधायक ओपी हुडला के होटल से ED रवाना हुई उसके बाद विधायक ने कहा कि मेरे उपर किरोड़ी ने रेड डलवाई है, रीट परीक्षा में पैसा लेने का आरोप लगाया है। यदि आरोप सिद्ध हो जाता है तो मैं उसी दिन आत्महत्या कर लूंगा। 

किरोड़ी लाल मीणा को दिया चैलेंज
महवा विधायक ओम प्रकाश हुडला ने किरोड़ी लाल मीना पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि मेरे 6 ठिकानों पर दिल्ली, जयपुर, महुआ सहित कई ठिकानों पर ED की कार्रवाई हुई। लेकिन ED को 1 रुपया भी नहीं मिला। उन्होंने सांसद किरोड़ी लाल मीणा को चेतावनी दी कि यदि उनमें दम है तो महुआ से चुनाव लड़कर बताएं। विधायक हुडला अपनी मां के पास जाकर रोने लग गए और कहा कि मेरी मां शेरनी है जिसने मेरे जैसे शेर बेटे को पैदा किया है।

हुडला और डोटासरा के ठिकानों पर पहुंची थी ईडी
बता दें कि कल महवा विधायक ओम प्रकाश हुडला के पेट्रोल पंप पर भी ईडी पहुंची थी। इस पेट्रोल पंप पर कांग्रेस विधायक ने अस्थाई निवास बना रखा है। इसी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर ईडी की कार्रवाई हुई थी। वहीं सीकर में भी नवलगढ़ रोड स्थित घर में ईडी ने तलाशी ली थी। गोविंद सिंह डोटासरा और ओमप्रकाश हुडला के परिसरों पर रेड के लिए 7 जगहों पर CRPF की टीमों के साथ ED की टीम पहुंची थी।

(रिपोर्ट- महेश बोहरा)

ये भी पढ़ें-

मध्य प्रदेश चुनाव: कमलनाथ के पास कितने करोड़ की चल-अचल संपत्ति, नॉमिनेशन में हुआ खुलासा

RJD विधायक बोले- मां दुर्गा का कोई अस्तित्व नहीं, खुद को बताया महिषासुर का वंशज