A
Hindi News राजस्थान गहलोत सरकार में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा बोले, 'राजस्थान में हमारी सरकार महिलाओं की सुरक्षा करने में हुई विफल'

गहलोत सरकार में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा बोले, 'राजस्थान में हमारी सरकार महिलाओं की सुरक्षा करने में हुई विफल'

राजेंद्र सिंह गुढ़ा के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी ने गहलोत सरकार को निशाने पर लिया है। बीजेपी ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का क्या हाल है, यह सरकार के ही मंत्री ने बता दिया है।

Rajasthan, Congress, Sachin Pilot, Ashok Gehlot, Rajendra Singh Gudha- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK राजेंद्र सिंह गुढ़ा

जयपुर: मणिपुर में महिलाओं के साथ हुए कुकृत्य का मामला टूल पकड़ चुका है। हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। मामले में अब तक 4 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। कोर्ट ने चारों आरोपियों को 11 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है। वीडियो वायरल होने के बाद पूरा देश गुस्से से उबल रहा है। गुरुवार को पीएम मोदी ने इस घटना के साथ-साथ राजस्थान की भी चर्चा की थी। 

विधानसभा में की टिप्पणी 

अब इसके बाद शुक्रवार को राजस्थान विधानसभा में सत्र के दौरान कांग्रेस सरकार के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने इस पर टिप्पणी की। राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, "यह सच है और इसे स्वीकार करना चाहिए कि हम महिला सुरक्षा में विफल रहे हैं। राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ जिस तरह से अत्याचार बढ़े हैं उस हालत में में हमें मणिपुर के बजाय अपने अंदर झांकना चाहिए कि राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं।" 

राजेंद्र सिंह गुढ़ा के इस बयान के बाद प्रदेश की राजनीति में फिर से बवाल शुरू होने के आसार हैं। वहीं उनक यिस बयान के बाद बीजेपी को गहलोत सरकार को घेरने का एक और मौका मिल गया है। बीजेपी ने राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के मंत्री प्रदेश की स्थिति के बारे में बता कर कानून-व्यवस्था की हकीकत बयां किए हैं। 

ये भी पढ़ें- 

स्कूल की पहली मंजिल से कूद गया छात्र, लगाई थी सुपरहीरो की तरह स्टंट करने की शर्त 

शराब के नशे में स्कूल में घुसा नशेड़ी, छात्रों की करने लगा पिटाई, कई बच्चे घायल