Thursday, May 02, 2024
Advertisement

स्कूल की पहली मंजिल से कूद गया छात्र, लगाई थी सुपरहीरो की तरह स्टंट करने की शर्त

कानपुर के एक निजी स्कूल में 19 जुलाई को तीसरी क्लास का एक छात्र किसी सुपरहीरो की तरह पहली मंजिल से नीचे कूद गया। इस हादसे में उसे कई गंभीर चोट आई हैं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: July 21, 2023 16:10 IST
Uttar Pradesh- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK कानपुर में स्कूल की पहली मंजिल से कूद गया छात्र

कानपुर: बचपन में जब आप कोई सुपरहीरो वाली फिल्म देखते होंगे तो शायद आपको भी उसी तरह के स्टंट करने का मन करता होगा। आप भी सोचते होंगे कि आप स्पाइडर मैन की तरह कहीं भी चढ़ जाएं। सुपरमैन की तरह कुछ भी कर सकें और आयरन मैन की तरह ताकतवर हो जाएं। लेकिन आपको शायद यह ध्यान में रहता होगा कि यह सिर्फ फिल्मों में ही संभव है। 

हर कोई पाना चाहता था शक्तिमान जैसी शक्ति 

कुछ समय पहले भारत में शक्तिमान को लेकर जमकर क्रेज था। शक्तिमान को भारत क अपहला सुपरहीरो कहा जाता है। बच्चों में तो शक्तिमान को लेकर अलग ही तरह की दीवानगी थी। देशभर में शक्तिमान की ड्रेस पहनकर छतों से कूदने के कई केस तक सामने आये थे। इन हादसों की वजह से कई लोगों की जान तक चली गई थी। अब इसी तरह का एक केस कानपुर से भी सामने आया है। 

कानपुर ,ए पहली मंजिल से कूद गया तीसरी क्लास का छात्र 

यहां कानपुर में कक्षा तीन में पढ़ने वाला छात्र स्कूल की पहली मंजिल से कूद गया। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। कानपुर पुलिस के डीसीपी साउथ रविन्द्र कुमार ने बताया कि 19 जुलाई को किदवई नगर के एच-2 ब्लॉक में डॉ. वीरेंद्र स्वरूप एजूकेशन सेंटर में कक्षा तीन में पढ़ने वाले एक छात्र ने पहली मंजिल से छलांग लगा दी। अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Uttar Pradesh, Kanpur

Image Source : SCREENGRAB
कानपुर

छात्रों के बीच लगी शर्त और कूद गया नीचे 

बताया जा रहा है कि छात्र छुट्टी से पहले पानी भरने गया था, जहां कुछ छात्र पहले से मौजूद थे। इस दौरान छात्रों के बीच सुपरहीरो की तरह कूदने की बात होने लगी और शर्त लग गई। शर्त लगी तो छात्र को लगा कि वह क्या किसी सुपरहीरो से कम है। किसी को कुछ समझ में आता उससे पहले ही वह पहली मंजिल से कूद गया। छात्र के कूदते ही स्कूल में हडकंप मच गया मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई और छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement