Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शराब के नशे में स्कूल में घुसा नशेड़ी, छात्रों की करने लगा पिटाई, कई बच्चे घायल

इस घटना में पहली, दूसरी व तीसरी कक्षा के 11 बच्चे जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों के द्वारा खोजबीन शुरू की गई तो वह अपने घर मे छिपा था, जिसे ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: July 21, 2023 20:55 IST
Bihar, Muzaffarpur- India TV Hindi
Image Source : तस्वीर सांकेतिक है शराब के नशे में स्कूल में घुसा नशेड़ी, छात्रों की करने लगा पिटाई

मुजफ्फरपुर: बिहार भारत के उन कुछ चुनिंदा राज्यों में से एक है, जहां शराब पीना और बेचना गैरकानूनी है। कम शब्दों में कहें तो यहां शराब बंद है, लेकिन गैरकानूनी रूप से आपको हर जगह शराब मिल जाएगी। जगह-जगह शराब में धुत लोग आपको नजर आ जाएंगे। ऐसे ही राज्य के मुजफ्फरपुर जिले के एक स्कूल से शुक्रवार को एक अजीबोगरीब घटना सामने आई। यहां नशे में धुत युवक स्कूल में घुसकर पढ़ाई कर रहे बच्चों की डंडे से अंधाधुंध पिटाई करने लगा। इस घटना में कम से कम 11 बच्चे जख्मी बताए जा रहे हैं।

नशे की हालत में घुसा युवक और करने लगा पिटाई 

बताया जाता है कि सकरा प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय खेमाईपट्टी में गुरुवार को नशे में धुत एक युवक कक्षा में घुसकर पढ़ाई कर रहे बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी। शिक्षकों के मुताबिक, गांव का ही रहने वाला संतोष पासवान अचानक हाथ में डंडा लिए कक्षा में प्रवेश कर गया और सामने जो भी बच्चे दिखे उसकी पिटाई करने लगा। बच्चों के रोने- चिल्लाने की आवाज पर शिक्षक-शिक्षिका पहुंची और शोर मचाकर लोगों को बुलाने लगी। शिक्षकों और लोगों के पहुंचते पासवान भाग निकला।

आरोपी युवक को किया गया पुलिस के हवाले 

घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय निवासियों ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी और पुलिस को भी सूचित कर दिया गया। गांव वालों ने उसे ढूंढा और फिर जमकर पीटा और इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। सकरा के थाना प्रभारी राजू कुमार पाल ने बताया कि संतोष पासवान नाम का व्यक्ति नशे की हालत में पकड़ा गया है। उसके खिलाफ स्थानीय स्कूल की प्रधान शिक्षिका ने शिकायत की है कि क्लास रूम में घुसकर बच्चों की पिटाई की और फिर भाग गया। युवक से पूछताछ की जा रही है। पुलिस जानने को कोशिश कर रही है कि उसने बच्चों की पिटाई क्यों की।

ये भी पढ़ें - 

स्कूल की पहली मंजिल से कूद गया छात्र, लगाई थी सुपरहीरो की तरह स्टंट करने की शर्त 

 'मेरा काम राज्य में...', इस्तीफा देने के सवाल पर बोले मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement