Saturday, May 11, 2024
Advertisement

'मेरा काम राज्य में...', इस्तीफा देने के सवाल पर बोले मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह

इससे पहले एन बीरेन सिंह ने कहा था कि इस घटना के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है और जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: July 21, 2023 16:27 IST
Manipur, Manipur viral video, Manipur violence- India TV Hindi
Image Source : FILE मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह

इंफाल: पिछले 3 महीने से भी ज्यादा समय से मणिपुर में हिंसा हो रही है। अब तक 150 से भी ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। हजारों लोग घायल हैं और हजारों लोग अपने घर छोड़कर राहत शिविर में रहने को मजबूर हैं। राज्य की बीजेपी सरकार प्रदेश में शांति व्यवस्था को बहाल होने के दावे कर रही थी, लेकिन वीडियो ने सरकार के सभी दावों की पोल खोल दी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद राज्य के सीएम एन बीरेन सिंह को लेकर तमाम सवाल उठ रहे हैं।

इससे पहले भी चली थी इस्तीफा देने की बात 

कहा गया कि इस घटना के बाद सीएम एन बीरेन सिंह अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। अब इसे लेकर उन्होंने बड़ी बात कही है। सीएम ने कहा है कि उनका काम राज्य में शांति व्यवस्था बहाल करना और घटना के दोषियों को सजा सजा दिलाना है। उन्होंने कहा है कि इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं उठता है। बता दें कि इससे पहले भी सीएम इस्तीफा देने के लिए अपने आवास से निकले थे, लेकिन वहां मौजूद महिलाओं ने उनका इस्तीफा पत्र फाड़ दिया था और मामला रफादफा हो गया था। 

मामले में अब तक 4 लोगों की हो चुकी गिरफ्तारी 

वहीं घटना को लेकर मणिपुर के सीएम ने बताया कि इस मामले में अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं राज्य में इस घटना के खिलाफ हो रहे विरोध-प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा कि राज्य में प्रत्येक महिला को मां और बहन के सामान देखा जाता है और इस घटना ने सभी को आहत किया है। इससे पहले एन बीरेन सिंह ने कहा था कि इस घटना के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है और जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। उन्होंने कहा था कि मैं आरोपियों को फांसी देने की मांग करूंगा।

ये भी पढ़ें- 

स्कूल की पहली मंजिल से कूद गया छात्र, लगाई थी सुपरहीरो की तरह स्टंट करने की शर्त 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement