A
Hindi News राजस्थान कड़ाके की ठंड में 'मॉर्निंग वॉक' पर निकले CM भजनलाल, जनता के साथ ली चाय की चुस्की

कड़ाके की ठंड में 'मॉर्निंग वॉक' पर निकले CM भजनलाल, जनता के साथ ली चाय की चुस्की

मुख्यमंत्री भजनलाल बिना किसी सूचना के सिटी पार्क पहुंचे थे। इससे पहले भी वह एसएमएल अस्पताल का औचक निरीक्षण करने चले गए थे और नए साल की मध्य रात्रि को भी रैनबसेरों में इसी तरह से आम जनता के बीच अचानक पहुंचे थे।

bhajanlal sharma- India TV Hindi Image Source : X- @BHAJANLALBJP सुबह में आम लोगों के साथ चाय का आनंद लेते हुए सीएम भजनलाल शर्मा

जयपुर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को सुबह मानसरोवर इलाके के सिटी पार्क में सैर पर निकले और वहां घूम रहे लोगों से संवाद किया। राजस्थान में इन दिनों कड़ाके की सर्दी और कोहरे का दौर जारी है। एक प्रवक्ता ने बताया कि घने कोहरे के बीच शर्मा सुबह जयपुर के मानसरोवर स्थित सिटी पार्क में सैर पर निकले। उन्होंने इस दौरान लोगों से संवाद भी किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘‘फिट इंडिया‘‘ अभियान के संकल्प को साकार करने की दिशा में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने का संदेश दिया। सुबह घूमने निकले अनेक लोग शर्मा के साथ कदमताल करते नजर आए। अनेक लोगों ने उनके साथ फोटो भी ली।

'X' पर शेयर की फोटो

मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा कि नववर्ष की सुबह प्रधानमंत्री ने ‘‘मन की बात‘‘ कार्यक्रम में भी फिट रहने का संदेश दिया था, इसलिए हर व्यक्ति को 'शारीरिक गतिविधियों' को बढ़ावा देना चाहिए। सीएम ने अपने 'X' सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ''आज विधानसभा क्षेत्र सांगानेर स्थित सिटी पार्क में प्रातः भ्रमण के साथ दिवस की शुरुआत की तथा देवतुल्य जनता व राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं के साथ सकारात्मक संवाद स्थापित करते हुए शीत ऋतु में गर्म चाय की चुस्कियों का आनंद लिया।''

बिना किसी सूचने के पहुंचे थे सिटी पार्क

बता दें कि सीएम भजनलाल बिना किसी सूचना के सिटी पार्क पहुंचे थे। इससे पहले भी वह एसएमएल अस्पताल का औचक निरीक्षण करने चले गए थे और नए साल की मध्य रात्रि को भी रैनबसेरों में इसी तरह से आम जनता के बीच अचानक पहुंचे थे। सीएम का आम जनता के साथ इस तरह से एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में व्यवहार लोगों को खासा पसंद भी आ रहा है।

यह भी पढ़ें-