A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: नागौर में तालिबानी तरीके से काटी गई शख्स की नाक, सामने आया दिल दहलाने वाला VIDEO, जानें वजह

राजस्थान: नागौर में तालिबानी तरीके से काटी गई शख्स की नाक, सामने आया दिल दहलाने वाला VIDEO, जानें वजह

नागौर में एक शख्स की नाक को धारदार हथियार से काटने का वीडियो वायरल हुआ है। इस घटना के सामने आते ही पुलिस हरकत में आ गई है और 5 लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं पीड़ित ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Rajasthan News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पीड़ित शख्स

नागौर: राजस्थान के नागौर से एक दिल दहलाने वाला VIDEO सामने आया है, जिसमें एक युवक की नाक को काटा गया है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस मामले के सामने आते ही पुलिस भी सक्रिय हो गई है और नागौर एसपी राममूर्ति जोशी के निर्देश पर आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक एक युवती को भगाकर ले गया था, इसी से नाराज होकर 4 भाईयों और पिता ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। 

क्या है पूरा मामला

सबसे पहले गेगल थाना क्षेत्र से युवक का अपहरण किया गया और लड़की को भी परिजन वहां से साथ ले आए। इसके बाद युवक की नाक काटकर उसका वीडियो वायरल कर दिया। ये लड़की नागौर के मारोठ क्षेत्र की है। घटना की गंभीरता को समझते हुआ मारोठ क्षेत्र में पुलिस मुस्तैद है। 

आरोपियों ने पहले युवक की खौफनाक तरीके से नाक काटी और फिर उसे परबतसर इलाके में फेंक दिया। जैसे ही युवक को होश आया तो वह परबतसर के राजकीय अस्पताल पहुंचा। यहां युवक को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया गया।

मिली सूचना पर परबतसर पुलिस वहां पहुंची और ये जानकारी आला अधिकारियों को दी गई। इसके बाद नागौर पुलिस हरकत में आई और घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को हिरासत में ले लिया। एडिशनल एसपी गणेशाराम ने बताया कि वीडियो वायरल होने पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। 

पीड़ित का बयान आया सामने

पीड़ित हमीद खान ने बताया कि 18 मार्च को करीब रात दो बजे मेरे साथ मारपीट की गई और उसके बाद मेरी नाक काटकर मुझे नावां चौराहे पर फेंक दिया गया। सुबह जब मुझे होश आया तो मैं परबतसर हॉस्पिटल पहुंचा। पीड़ित ने इस पूरे मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है। (नागौर से सुशील की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

कनाडा में 21 साल के सिख छात्र पर हमला, पहले पगड़ी उतारी, फिर बाल पकड़कर खींचते हुए सड़क किनारे फेंका

यूपी: कासगंज में सरकारी टीचर ने लाइव जहर पीकर सुसाइड की, 63 सेकंड के VIDEO में सुनाई आपबीती