Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यूपी: कासगंज में सरकारी टीचर ने लाइव जहर पीकर सुसाइड की, 63 सेकंड के VIDEO में सुनाई आपबीती

यूपी के कासगंज में एक सरकारी टीचर ने लाइव जहर पीकर सुसाइड कर ली है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है। जिसमें टीचर ने कहा कि आपके घर वाले मारते थे मुझे, बस आशी का ध्यान रखना।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: March 20, 2023 16:04 IST
Ranjana - India TV Hindi
Image Source : VIRAL VIDEO/SCREENGRAB सुसाइड करने वालीं सरकारी टीचर रंजना

कासगंज: यूपी के कासगंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी टीचर ने लाइव जहर पीकर सुसाइड की है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है। दरअसल जहर पीने से पहले टीचर ने 63 सेकंड का वीडियो बनाकर वायरल किया था। इस वायरल वीडियो में टीचर ने कहा कि मैं आपको बहुत परेशान करती हूं। अब नहीं करूंगी। कभी नहीं करूंगी। आपके घर वाले मारते थे मुझे, बस आशी का ध्यान रखना।

बता दें कि इस सरकारी टीचर की शादी  29 जनवरी 2016 को कासगंज जनपद के गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र के नॉर्मल कॉलोनी निवासी महेंद्र के साथ हुई थी। शादी के बाद ससुराल के लोग उसके साथ मारपीट करते थे। मारपीट और उत्पीड़न से तंग आकर टीचर ने ये कदम उठाया। पुलिस ने पति, सास, ससुर, मौसी और ननद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सरकारी टीचर रंजना स्वतंत्रता सेनानी श्याम बाबू वैदिक कन्या इंटर कालेज में पढ़ाती थीं। शुक्रवार की दोपहर वह घर पर बेहोशी की हालत में मिलीं। परिजनों ने देखा तो उसे प्राइवेट अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 

जैसे ही इस बात की लोगों को जानकारी मिली तो घर के सामने भीड़ जमा हो गई। खबर पाकर महिला के मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर सीओ आरके तिवारी, कोतवाल हरिभान सिंह राठौर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी जुटाई। मौजूद लोगों से पूछताछ की। फॉरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर फ्रिंगर प्रिंट सहित अन्य साक्ष्य जुटाए।

5 लाख रुपए की कर रहे थे मांग

रंजना के पिता धर्मेंद्र निवासी जोगा बेवर, मैनपुरी ने पति महेंद्र, ससुर नेकसेलाल, सास मंजू, नंद अलका, गुड्डी देवी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। उन्होंने बताया कि रंजना की शादी 2016 में महेंद्र के साथ की थी। शादी के बाद से ही पति और अन्य ससुरालीजन उससे दहेज में 5 लाख रुपए की मांग कर रहे थे। इसके लिए बेटी को आए दिन प्रताड़ित करने लगे। कई बार समझाया लेकिन नहीं माने। वह रंजना का उत्पीड़न करते रहे। इसी वजह से ने बेटी आत्महत्या कर ली।

तीन आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

कोतवाल हरिभान सिंह राठौर ने बताया कि शिक्षिका के पिता ने तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पति सहित पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले में पति महेंद्र सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।  (कासगंज से नरेंद्र पालीवाल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

जेल के बाहर नहीं आएंगे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने बढ़ा दी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

'2020 से भी बड़े आंदोलन के लिए तैयार हो जाएं किसान', कृषि मंत्री से मुलाकात के बाद संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement